ट्विटर को राम गोपाल वर्मा ने कहा अलविदा, इंस्टाग्राम पर फैलाएंगे हलचल , राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है। वही ट्विटर जिसके जरिये वो अक्सर कभी करण जौहर जैसे फिल्मकारों से झगड़ जाते थे और कभी अमिताभ बच्चन को गाली देने वाले अंदाज़ में तारीफ़ करते रहे। रामू जी ने अपने ट्विटर छोड़ने की सूचना देने के साथ बताया है कि उनका सोशल मीडिया ने नाता टूटा नहीं है। अब वो अपनी बात और तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिये दुनिया तक पहुंचाएंगे।

इसे भी पढ़िए:   मजा और संघर्ष दोनों ही मिल रहे हैं बिपाशा बसु को शादी के बाद

वर्मा ने इस बात का कोई जिक्र नहीं किया है कि वो किस बात से नाराज़ हो कर ऐसा काम कर रहे हैं। राम गोपाल वरना ने आठ साल के दौरान ट्विटर पर कई ऐसे विवादित पोस्ट लिखे जिसे लेकर खूब बवाल हुआ। सामाजिक मुद्दों से लेकर बॉलीवुड सिलेब्स पर उनकी आग उगलती टिप्पणियों ने रामू जी को अक्सर विवादों में रखा। हाल फ़िलहाल में रामगोपाल वर्मा दूसरी ऐसी हस्ती हैं जिन्होंने ट्विटर छोड़ा है। इससे पहले अभिजीत भट्टाचार्या के ट्विटर एकाउंट सस्पेंड किये जाने सहित कई मुद्दों से नाराज़ सोनू निगम ने भी ट्विटर को अलविदा कह दिया था।

इसे भी पढ़िए:   अंकिता लोखंडे और कुशाल टंडन में कुछ तो चल रहा है, अकेले ज्यादा वक्त बिताती हैं कुशाल के साथ

अपने ही अंदाज़ में रामू जी ने ट्विटर छोड़ने की सूचना दी। बताया कि उनके ट्विटर पर जन्म 27 मई 2009 को हुआ और निधन 27 मई 2017 को। वर्मा ने लिखा है कि उनका अनप्लेजेंट सरप्राइज़ ये है कि वो ट्विटर से जा रहे हैं और जिन्होंने भी वर्षों तक उन्हें ट्विटर पर फॉलो किया है उनको कोई धन्यवाद नहीं है। अब वो सिर्फ इंस्टा पर तस्वीरें और वीडियो डालेंगे।

इसे भी पढ़िए:   27 साल की कृष्णा श्रॉफ प्राइवेट पार्ट पर टैटू बनवा कर सबको दिखा रही हैं, आपने देखा क्या?

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

six + 8 =