राखी सावंत ने शेयर की स्विमिंग पूल की तस्वीर, यूजर ने कहा दरियाई घोड़ा

0
483
राखी सावंत

राखी सावंत ने शेयर की स्विमिंग पूल की तस्वीर, यूजर ने कहा दरियाई घोड़ा , राखी सावंत जब भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें या वीडियो शेयर करती हैं, बवाल मच जाता है। हाल ही में फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। साल 2018 की शरुआत में ही एक बोल्ड तस्वीर के लिए राखी सावंत ट्रोल हो गईं। दरअसल, राखी ने नए साल के मौके पर अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की थी। इसमें वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने रेड एंड ब्लैक कलर की प्रिंटेड स्विमसूट पहने हुए हैं।

इसे भी पढ़िए:   XXX सीरीज़ के चौथे सीक्वेल में भी दीपिका दिखाएंगी अपना जलवा, खबर पूरी पढ़ेें

पूल साइट पर बैठी राखी सावंत गॉगल लगाए हुए हैं। लेकिन फैंस को राखी का ये अंदाज पसंद नहीं आया। यूजर्स ने राखी की फोटो पर अश्लील और भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए। 23 घंटे के अंदर इस तस्वीर को 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। कमेंट बॉक्स में ज्यादातर लोगों ने गंदे कमेंट ही किए हैं। एक यूजर ने राखी को दरियाई घोड़ा तक कहा डाला। उन्होंने लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे दरियाई घोड़ा पानी के बाहर सुस्ता रहा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बाकी सब तो ठीक है लेकिन स्विमसूट थोड़ा टाइट हो गया है।’ एक और यूजर ने लिखा- ‘तस्वीर देखने के बाद मेरा तो उल्टी करने का मन हो गया है।’ राखी अक्सर अपनी तस्वीरों पर इसी तरह ट्रोल हो जाती हैं।

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

गौरतलब है कि राखी सावंत हाल ही में अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में रही थीं। इस वीडियो में राखी सावंत एक कंडोम ब्रांड का विज्ञापन करते हुए और अपने पसंदीदा कंडोम फ्लेवर को बताते हुए नजर आ रही थीं। राखी सावंत ने कंडोम को लेकर फिर से एक नया तीर चलाया। इस बार राखी ने बाबा रामदेव को पतंजली का कंडोम लॉन्च करने का चैलंज दिया है। राखी ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो अपलोड किया है जिसमें वह वह कह रही हैं, ‘बाबा रामदेव जी, अगर आपमें दम है तो पतंजलि के कंडोम बनाइये।’

इसे भी पढ़िए:   किसिंग सीन करने में एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह को मज़ा आता है, जानिए कितना

LEAVE A REPLY

seventeen + eleven =