Gossipganj
Film & TV News

इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स, प्रियंका चोपड़ा को मिला एक और अवॉर्ड

0 782

इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स, प्रियंका चोपड़ा को मिला एक और अवॉर्ड , प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स जुटा लिया है जिसकी वजह से उन्हें इंस्टाग्राम ने सम्मानित किया है। इतना ही नहीं। इंस्टाग्राम पर प्रियंका की हर एक तस्वीर पर कम से कम 3 लाख लाइक भी मिलते ही हैं। उसके लिए वे बेहद खुश हैं और फैन्स-फॉलोअर्स को अभिनेत्री ने दिल से धन्यवाद भी दिया है। लेकिन एक मामले में प्रियंका दीपिका पादुकोण को नहीं पिछाड पाई। प्रियंका को उनकी इस नई उपलब्धी के लिए भले ही सम्मानित किया गया हो पर इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले पद्मावती अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभी भी उनसे एक कदम है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के 20.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

वैसे प्रियंका चोपड़ा को अक्सर ही किसी ना किसी सम्मान से नवाज़ा ही जाता है। प्रियंका चोपड़ा हमेशा से सामाजिक कार्यो में योगदान करती रही हैं। इसलिए, यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर के तौर पर विस्थापितों और शरणार्थियों के अधिकारों की लड़ाई लड़ने का बीड़ा उठाने वाली प्रियंका चोपड़ा को सामाजिक कार्यो में योगदान के लिए इस अवार्ड से सम्मानित किया गया है। जिसके चलते प्रियंका को हार्मनी फाउंडेशन ने बुलाया था। लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा ने उनकी तरफ से यह अवॉर्ड लिया।प्रियंका चोपड़ा की फिल्म फ्रंट के बारे में बात करें तो वे फिलहाल इन दिनों क्वांटिको-3 की शूटिंग में बिजी हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में कदम रखा। सफलता हासिल की। हॉलीवुड में भी फ़िल्में कर रहीं हैं। खुद की प्रोडक्शन कम्पनी भी खोल रखी है। फ़िल्में बना रहीं हैं। ऐसे में एक उपलब्धि और भी हासिल की है।

प्रियंका चोपड़ा जल्दी की बॉलीवुड की दो फिल्मों में एक जैसा किरदार भी निभाने वाली हैं। ये किरदार है अंतरिक्ष यात्री का। प्रियंका जल्द ही भारतीय अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक में काम करने वाली हैं। इसके अलावा प्रियंका एक और ऐस्ट्रनाट पर आधारित फिल्म में भी काम करने वाली है। ये फिल्म पूर्व ऐस्ट्रनाट राकेश शर्मा पर आधारित होगी, जिसका नाम ‘सैल्यूट’ होगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...