परिणीती चोपड़ा ब्वॉयफ्रैंड नहीं बल्कि इसके साथ मनाएंगी वेलेंटाइन डे!

0
484
परिणीती चोपड़ा

परिणीती चोपड़ा ब्वॉयफ्रैंड नहीं बल्कि इसके साथ मनाएंगी वेलेंटाइन डे! परिणीती चोपड़ा के लिए पिछला साल खुशियों कि सौगात लेकर आया हैं। पिछले साल उनकी दो फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई थी जिसमें से एक फिल्म ने उन्हें एक बार ऊंचाई के शिखर पर पहुचाया हैं। इतना ही नहीं उनकी लव लाइफ में भी काफी कुछ बदल देखा गया है। ख़बरों की माने तो उनके एक्स बॉयफ्रेंड मनीष शर्मा की भी उनकी लाइफ में एंट्री हो चुकी हैं लेकिन इन सब के बावजूद परिणीती इस बार उनके साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ अपने वैलेंटाइन्स डे मनाने का प्लान कर रही हैं।

इसे भी पढ़िए:   हॉट डांस मूव्स करते देखेंगे जाह्नवी कपूर को तो दिल उछलने लगेगा

इससे पहले आपको बता उनके वेलेंटाइन नाम ये भी जान लीजिए कि परिणीति चोपड़ा  को कुछ दिनों पहले पैर में गंभीर चोट लग गई थी जिसके बाद फिल्म कि शूटिंग में थोडा डिले हो रहा था। अब वो इस फिल्म कि हूटिंग कि जल्द से जल्द पूरा करना चाहती हैं। जिसकी वजह से वैलेंटाइन्स डे का ख़ास दिन अर्जुन के साथ मनाएंगी। इतना ही नहीं परिणीती के हाथ अक्षय कुमार स्टारर ‘केसरी’ हाथ लगी है। फिल्म में वो अक्षय के अपोजिट नज़र आने वाली है। करन जौहर ने इस बात को खुद कुछ दिनों पहले ट्विटर पर कन्फर्म किया था।

Sandeep aur Pinky Faraar!!! Sooo excited for this one! Back for some more intensity with my Parma!! 😉 @arjunkapoor #DibakarBanerjee

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

तो अब जान लीजिए कि परिणीति चोपड़ा किसके साथ अपना वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेंगी यह शख्स कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर है जिनके साथ परिणीती अपनी अगली फिल्म में काम कर रही हैं। दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ के अपने को-स्टार अर्जुन कपूर के साथ फोटोशूट के लिए जा रही हैं। वहीं, दो साल से घर पर बैठीं परिणीती के लिए पिछला साल काम काफी अच्छा गुजरा। अजय देवगन और उनकी जोड़ी को फिल्म गोलमाल अगेन में काफी पसंद किया है। साथ ही अब परिणीती के पास फिल्मों की लाइन सी लग गयी है। केसरी की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है।

इसे भी पढ़िए:   सनी लियोनी जिससे बदला लेना चाहती थीं आखिरकार ले ही लिया बदला!

LEAVE A REPLY

2 × 5 =