Gossipganj
Film & TV News

नोरा फतेही को आता है दिलफेंक लड़कों से निपटना, देखिए वीडियो

0 519

नोरा फतेही ने फ्लर्ट करने वाले लड़कों से निपटने का तरीका बताया। जी हां नोरा फतेही की आजकल काफी चर्चा चल रही है या यूं कहें कि वो चर्चा में बने रहना चाहती हैं। नोरा फतेही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा होंगी। शूटिंग के सिलसिले में इनदिनों वह माल्टा में हैं। भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। कुछ दिनों पहले नोरा रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। बताया जाता है कि नोरा फतेही और एक्टर अंगद बेदी एक समय रिलेशनशिप में रह चुके हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी भी स्वीकारा नहीं था। अंगद बेदी ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में जब नोरा से अंगद को लेकर सवाल किया गया था तो एक्ट्रेस ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया था।

नोरा फतेही बॉलीवुड की मशहूर डांसर में से एक हैं। नोरा ने हाल ही में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ फिल्म के आइटम नंबर ‘दिलबर-दिलबर’ में अपने डांस का जलवा बिखेरा था। जिसके बाद मॉडल से एक्ट्रेस बनीं नोरा चर्चा में रही थीं। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस चर्चा में हैं और उनके सुर्खियों में आने की वजह बेहद खास है। नोरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे दिलफेंक लड़कों से लड़कियां कैसे निपटे इसका उपाय बताते हुए नजर आ रही हैं। व्हाइट कलर और पिंक पैंट में नजर आ रहीं नोरा शुरूआत में बताती हैं कि जब कोई अंजान शख्स अचानक से आपको कॉल और मैसेज करने लगे और आपको कोई अंदाजा न हो कि अब क्या करना चाहिए?

वीडियो में दिखाया जाता है कि एक लड़का नोरा को फोन करता है। जिस पर नोरा कहती हैं कि ये मुझे क्यों फोन कर रहा है। नोरा फोन उठाती हैं तो लड़का कहता है- ‘हैल्लो बेबी कैसी हो, मुझे पता है कि मैं चार महीने के बाद फोन कर रहा हूं। मैं पिछल दिनों काफी बिजी था।’ जिस पर नोरा (मशीन की आवाज में) कहती हैं- ‘आप जिस नंबर से संपर्क करना चाहते हैं कि वह अभी उपलब्ध नहीं है। आप वाइस मैसेज भेज सकते हैं।’ जिस पर लड़का वाइस मैसेज भेजता है तो नोरा कहती हैं- ‘सॉरी मेल बॉक्स भर चुका है, अब इसमें आपके मैसेज के लिए कोई जगह नहीं खाली है।’ इतना कहकर नोरा कॉल कट कर देती हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...