Gossipganj
Film & TV News

सोफिया हयात को रात बिताने के लिए 20 लाख का ऑफर!

सोफिया हयात ने जमकर लगाई लताड़

0 1,460

सोफिया हयात को रात बिताने के लिए 20 लाख का ऑफर! बिग बॉस शो से चर्चा में आईं सोफिया हयात ने कुछ वक्त पहले अपने नाम के साथ ‘मदर’ लगा लिया था। इसी के साथ ही उन्होंने कहा था कि वह अब एक नन बन गई हैं। लेकिन बाद में सोफिया ने अपनी नॉर्मल लाइफ में वापसी कर ली थी। अब सोफिया एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। सोफिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके चलते वह अपनी लेटेस्ट फोटोस और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बार सोफिया ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक अनुभव अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। अपने इंस्टाग्राम पर सोफिया ने एक तस्वीर शेयर की।

वैसे भी बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सोफिया हयात का का नाम अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। कभी नन बनकर कॉन्डम का ऐड करने की बात तो कभी बेडरूम में कैमरे को लेकर, सोफिया नए-नए विवादों में घिर ही जाती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सोफिया को किसी ने कुछ ऐसा ऑफर दिया कि वह भड़क गईं। हालांकि इसके बाद यूजर को उन्होंने जो जवाब दिया, उससे उस व्यक्ति की बोलती बंद हो गई। अपने पोस्ट में उन्होंने एक स्क्रीन शॉर्ट अपलोड किया। इस स्क्रीन शॉर्ट में @abhisheksinghbisht8 नाम के एक यूजर ने सोफिया को 20 लाख का ऑफर दिया था। इस ऑफर के जवाब में सोफिया ने भी उस यूजर को रिप्लाई किया।

Replied

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

वहीं उस चैट का स्क्रीन शॉर्ट लेकर सोफिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। यूजर ने सोफिया के लिए लिखा, ’20 लाख एक रात के लिए’। वहीं सोफिया ने भी इसका करारा जवाब दिया। ’20 लाख तो क्या 20 करोड़ भी मुझे नहीं खरीद सकते। अपनी मां से पूछो क्या उसे खरीद सकते हैं ये पैसे?’ ये पोस्ट शेयर करने के बाद सोफिया के कई फैंस उनके सपोर्ट में आगे आ गए। सोफिया के पोस्ट में कई यूजर्स ने लिखा कि वह उनके इस एक्शन और जवाब देने के अंदाज से खुश हैं। यूजर्स ने कहा ऐसे लोगों को ऐसे ही सबक सिखाना चाहिए। आपको बता दें, सोफिया अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। जिस वजह से वह यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं। हालांकि इस पोस्ट के कॉमेंट्स में अधिकतर लोगों ने सोफिया का समर्थन करते हुए यूजर को लताड़ लगाई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...