Gossipganj.com
Film & TV News

रणबीर और आलिया भट्ट ने अपने रोमांटिक डांस से बांधा समा | जी सिने अवॉर्ड्स 2019

बीती रात मुबंई के बांद्रा कुर्ला कॉप्लेक्स में जी सिने अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची थी लेकिन जिसने ऑडियंस का सबसे ज्यादा ध्यान अपनी तरफ खींचा वो थे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। जो कपल हमेशा पब्लिक में अपने रिश्ते को छुपाता है वो इस बार अलग ही मूड में था। इस बार दोनों का इश्क सभी ने देखा।

बीती रात भरी महफिल में सभी के सामने रणबीर और आलिया ने जमकर रोमांस किया। अब मौका भी था और दस्तूर भी तो भला ये दोनों कैसे पीछे हटते? जी सिने अवॉर्ड्स के स्टेज पर पहुंचकर लवबर्ड आलिया और रणबीर ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के रोमांटिक गाने इश्क वाला लव पर जमकर डांस किया। देखिये इनका ये बेहद रोमांटिक वीडियो।

रणबीर ने ना केवल आलिया को अपनी बाहों में उठाया बल्कि अपने हाव-भाव से ये साबित कर दिया कि ये सच में इश्क वाला लव है। इस दौरान आलिया के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान नजर आ रही थी। जिस वक्त रणबीर और आलिया एक दूसरे में खोए हुए थे उस दौरान होस्ट कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल के एक्सप्रेशन देखने लायक थे।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि रणबीर और आलिया अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकते है। वहीं रणबीर की मां और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर चाहती है कि रणबीर और आलिया इस साल के अंत तक सगाई कर लें।

रणबीर और आलिया पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिए बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस सुपरहीरो फिल्म में रणबीर और आलिया के रोमांटिक सींस होने की भी उम्मीद है।