Gossipganj
Film & TV News

कविता कौश‍ि‍क ट्रोलिंग का श‍िकार , लेकिन दिया ऐसा जवाब कि बोलती बंद कर दी

ट्रोलर्स को ऐसा धोया कि वो याद रखेंगे

0 283

कविता कौश‍ि‍क ट्रोलिंग का श‍िकार , लेकिन दिया ऐसा जवाब कि बोलती बंद कर दी,  हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। बता दें कि कविता ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जिस पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इस बार उन्होंने अपनी एक बोल्ड तस्वीर के साथ ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए लंबा पोस्ट लिखा।

कविता बोल्ड तस्वीरों के कारण कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है। पिछले दिनों उन्होंने अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसके बाद उन्हें फैंस ने ट्रोल किया। कविता टीवी शो ‘एफआईआर’ में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार के लिए जानी जाती हैं। उनकी पहली फिल्म थी ‘एक हसीना थी।’ कविता ने टीवी शोज ‘कहानी घर-घर की’, ‘कुमकुम’ जैसे कई सीरियल में काम किया है। उन्होंने अपने बचपन के दोस्त रोनित विस्वास से शादी की है। कविता कौश‍ि‍क ट्रोलिंग का श‍िकार होती रहती हैं और इसका वो जवाब भी बाखूबी देती हैं।

कविता ने लिखा, ‘इसमें थोड़ा अनुशासन और पसीना लगता है। मेरे एक प्रिय दोस्त से मदद मिली, जिसने मुझे कुछ दोषों से छुटकारा पाने के लिए अलग आसन सिखाए, मैं खुश रहती हूं और खुशी महसूस करती हूं! जो लोग कमेंट में बकवास लिखते हैं, उन्हें कहूंगी कि कुछ ऐसा करके दि‍खाओ जिससे, आप खुद पर गर्व महसूस कर सकें उसके बाद अपनी निगेटिव ऊर्जा फैलाते रहना। ये शरीर उसका आधा रास्ता है, जिसे मैं हासिल करना चाहती हूं।’ कविता कौश‍ि‍क ट्रोलिंग का श‍िकार हुईं तो लेकिन उनका पलटवार ट्रोलर्स को याद रहेगा।

इसके पहले कविता ने अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर करते हुए ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा था कि ये पोस्ट उन सभी महिलाओं के लिए है जो बिकिनी पहनना चाहती हैं। लेकिन अपनी बॉडी के फ्लॉस और कर्व्स से उन्हें शर्म आती है। मुझसे बेहतर ये कौन जान सकता है लेकिन मैं आप सबको बताना चाहती हूं कि हम सबकी बॉडी पर थोड़ा फैट होना चाहिए, स्कार्स भी और सर्वाइकल स्पोंडिलोसिस भी। माफ करना सर्वाइकल स्पोंडिलोसिस सिर्फ मेरे लिए था आपके लिए नहीं। कुछ बर्थ मॉर्क्स भी जिन्हें हटाने के लिए हम कई क्रीम और उपाय करते हैं।

इसके आगे कविता ने लिखा था- तो क्या हुआ? क्या हमें अपना टाइम परफेक्ट शेप्ड मॉडल्स, इंटरनेट की बातों और ऐसे लोगों को सुनने में बिताना चाहिए जो बॉडी शेमिंग करते हैं? या फिर हमें जिमिंग, हेल्दी डाइट, फिट बॉडी और खुद के फ्लॉस को यूनिक तरीके से दिखाने ध्यान देना चाहिए? मेरा सर्वाइकल मुझे चकरासन करने से नहीं रोक पाया। आपको आपका बेस्ट बर्जन बनने से कोई नहीं रोक सकता। तो सभी सुंदर, सेक्सी, क्यूट, प्रिटी लेडीज आप सभी यूनिक हो। एक-दूसरे को आगे बढ़ने में मदद करो और बी पॉवरफुल! सभी लड़कियों को मेरी तरफ से जादू की झप्पी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...