Gossipganj.com
Film & TV News

जाह्नवी कपूर ने धड़क रिलीज़ होने से पहले दी ईशान को पप्पी!

0

जाह्नवी कपूर ने धड़क रिलीज़ होने से पहले दी ईशान को पप्पी!, जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क रिलीज के लिए तैयार है, और ईशान खट्टर के साथ मिलकर वे फिल्म का जमकर प्रचार भी कर रही हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बिटिया जाह्नवी कपूर की ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है। ‘धड़क’ में एक सीन है, जिसमें ईशान खट्टर जाह्नवी कपूर से पप्पी मांगते हैं। जाह्नवी कपूर भी उनसे मजाक करते हुए कहती हैं कि ‘पप्पी, मतलब कुत्ते का बच्चा।’ जी हां, ये सीन काफी हिट हुआ है, और ट्रेलर में इसे कई बार देखा गया है। इस सीन में जाह्ववी का अंदाज वाकई बहुत प्यारा है। लेकिन ‘धड़क’ में किया गया ये मजाक अब सच होता नजर आ रहा है।

सैराट’ नागराज मंजुले की 2017 की सुपरहिट फिल्म है। ‘सैराट’ का ‘झिंगाट’ सॉन्ग जबरदस्त हिट रहा है और हर पार्टी में इसे सुना जा सकता है। इस सॉन्ग को 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ‘धड़क’ को शशांत खेतान ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म को बना रहे हैं। ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जाह्नवी कपूर एक पप्पी के साथ हैं। इस वीडियो में जाह्ववी कपूर कह रही हैं कि मधु (ईशान) को पप्पी मिल गया है, और वे बहुत ही खुशी के साथ इस बात को बताती हैं। वैसे भी ईशान खट्टर और जाह्ववी कपूर के प्रमोशन के दौरान के वीडियो काफी देखे भी जा रहे हैं। ऐसा ही ये वीडियो भी है, जिसमें जाह्नवी और ईशान मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...