Gossipganj
Film & TV News

मोनालिसा ने झूमा भाभी बन कर लगाए हॉट ठुमके, हर ठुमके पर भरेंगे आह

बंगाली वेब सीरीज 'दुपुर ठाकुरपो' के सीजन-2 की शूटिंग

0 1,206

मोनालिसा ने झूमा भाभी बन कर लगाए हॉट ठुमके, हर ठुमके पर भरेंगे आह भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा इन दिनों अपनी बंगाली वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ के सीजन-2 की शूटिंग पूरी की है। इसमें वो झूमा भाभी के रोल में दिखेंगी। 26 मई को इस वेब सीरीज का प्रीमियर रखा जाएगा।  इस वेब शो के लिए काफी दिनों से उनका लुक चर्चा में बना हुआ है। उनकी ये वेब सीरीज ‘होईचोई’ नाम के वेब चैनल पर टेलीकास्ट होगी। एक्ट्रेस ने इस सीरीज का एक डांस वीड‍ियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीड‍ियो में मोनाल‍िसा सफेद गोल्डन साड़ी में बोल्ड डांस करते नजर आ रही हैं और मोनाल‍िसा के वीड‍ियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दो दिन में इसे 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। मोनालिसा ने कई भोजपुरी फिल्में की हैं। उनकी कई फिल्में सुपरहिट रही हैं। मोनाल‍िसा की गिनती भोजपुरी सिनेमा के सबसे महंगी हीरोइनों में की जाती है। अब तक आपने मोनालिसा को भोजपुरी सिनेमा में भी अपनी अदाएं बिखेरते हुए देखा था लेकिन अब वह बंगाली टीवी वेब सीरीज में दिखाई देंगी। जी हां, जल्द ही वह वेब सीरीजि में नजर आने वाली हैं।

 

मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी एक पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं। पिछले दिनों एक तस्वीर के चलते ट्रोल भी हुई थीं। दरअसल, मोनाल‍िसा ने रेड मैक्सी गाउन में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। लेकिन फोटो की वजह से उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था। मोनालिसा के नए वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग 25 मई से शुरू होगी। बंगाल में लोग इस सीरीज में काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि मोनालिसा भले ही भोजपुरी सिनेमा में काम करती हों लेकिन उनका नाम बंगाल से ही है। मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास है और कोलकाता में पैदा हुई हैं। यही वजह है कि वह वेब सीरीज नज़र आ रही हैं। उन्होंने उड़िया, बंगाली, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ फिल्मों भी में काम किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...