अनीता हसनंदानी चाहती हैं मां बनना, इंस्टा पर पति से शेयर की अपनी हसरत!

0
276
अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी चाहती हैं मां बनना, इंस्टा पर पति से शेयर की अपनी हसरत! , अनीता हसनंदानी ने अपने पति के साथ बच्चों की प्लानिंग की है। एक्ट्रेस ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक क्यूट बच्चे की तस्वीर साझा की। फोटो के कैप्शन में उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी को टैग किया और लिखा- चलो बच्चों की प्लानिंग करें।

रोहित ने इसका जवाब तो कमेंट सेक्शन में नहीं दिया, लेकिन वे अपनी पत्नी की फोटो को लाइक करना बिल्कुल भी नहीं भूले। अनीता की इस तस्वीर को अब तक 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक्स और 280 कमेंट्स मिल चुके हैं।

When you have the cutest nephew 😍😍😍 Showingoff ☺️ #GoodLooks #cuteness #Love #JAYDEN Babyyyyy @rohitreddygoa let’s plan babiessss🤣😂🤣😂🤣

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अनीता ने अक्टूबर 2013 को अपने बॉयफ्रेंड रोहित रेड्डी से गोवा में शादी की थी। रोहित पेशे से बिजनेसमैन हैं और अक्सर दोनों को पार्टियों और अवॉर्ड फंक्शन में साथ देखा जाता है। अनीता की शादी को 4 साल हो चुके हैं, लेकिन अब तक उनके बच्चे नहीं हुए।

इसे भी पढ़िए:   ऐश्वर्या राय बच्चन की आराध्या के साथ इससे प्यारी तस्वीर हो ही नहीं सकती!

36 वर्षीय एक्ट्रेस अनीता कई बॉलीवुड फिल्में और टीवी शोज से जुड़ चुकी हैं। कुछ तो है (2003), ये दिल (2003), कृष्णा कॉटेज (2004), कोई आप सा (2005), रागिनी एमएमएस 2 (2014), हीरो (2015) के अलावा वे कई तमिल और तेलुगु फिल्मों से जुड़ चुकी हैं। कभी सौतन कभी सहेली (2001-02), कसम से (2008-09), ‘खतरों के खिलाड़ी 1’, ‘नच बलिए 7’, ‘झलक दिखला जा 8’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ जैसे टीवी शो में अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

इसे भी पढ़िए:   जैकलीन फर्नांडीज की ये तस्वीर देखकर आप अंदर तक झनझना जाएंगे

सोशल मीडिया पर सेलेब्स अपने दिल की बात जाहिर करने से पीछे नहीं हटते हैं। अपनी दिलचर्या, फोटोशूट, पार्टी और इवेंट्स से जुड़ी तस्वीरें और बातें वे सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा करते हैं। अब सोशल मीडिया इनके लिए प्यार का इजहार करने का माध्यम भी बन गया है। चलिए अब  इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने बच्चों की प्लानिंग इंस्टाग्राम पर कर डाल दी। देखना होगा कि उनके पति रोहित उनकी बात मानते हैं या फिर अनीता के फैन्स को उनकी नई पोस्ट का इंतज़ार करना होगा।

इसे भी पढ़िए:   आलिया को जानते हैं आप, अरे आलिया भट्ट नहीं आलिया इब्राहिम को

LEAVE A REPLY

13 − 9 =