Gossipganj
Film & TV News

राज़ी होने के लिए आलिया भट्ट को चाहिए पूरे 100 दिन!

0 1,018

राज़ी होने के लिए आलिया भट्ट को चाहिए पूरे 100 दिन! आलिया भट्ट फिलहाल एकसाथ दो फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रही हैं। आलिया अपनी अगली फिल्म राज़ी की रिलीज़ को लेकर काफी उत्सहित दिखीं, जिसका निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है। आलिया ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर उत्साह दिखाया है और लिखा है कि अब उनकी इस फिल्म को रिलीज़ होने में बस 100 दिन बचे हैं।

दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नज़र आएंगे और इस तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री को काफी शानदार तरीके से पेश किया गया है। ‘राज़ी’ एक सच्ची घटना पर बेस्ड है, जिसका ज्यादातर हिस्सा उत्तरी भारत में शूट किया गया है। यह फिल्म 11 मई 2018 को रिलीज़ होगी। मेघना निर्देशित इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शंस।

Ummmm just about a 100 days to go. No biggie 🙂 💯

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

वैसे तो इस फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन आलिया ने अपनी इस फिल्म की पहली ऑफिशल तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ को-स्टार विकी कौशल भी नज़र आ रहे हैं। यह नजारा एक कपल के बीच के बेहद खास पलों में से एक लग रहा। फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में हैं, जिसकी शादी एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से हो जाती है और इसी ऑफिसर के किरदार में नज़र आएंगे विकी।

आलिया और विक्की दोनों कि यह फ्रेश जोड़ी फिल्म का हाईलाइट होने वाली है। फिल्म की कहानी फिल्म का मेन टर्निंग पॉइंट होने वाली है। फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में दिखेंगी जिनकी शादी पाकिस्तानी ऑफिसर विक्की कौशल से होती है जो भारत में रहकर जासूसी करता है। करण जौहर की प्रोड्क्शन में बन रही इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार कर रही है । जो काफी दिनों  बाद इस फिल्म के ज़रिये वापसी कर रही है। बता दें इस फिल्म की कहानी हरिंदर एस सिक्का के नोवल कॉलिंग सिक्का से प्रेरित है। फिल्म 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिन्होंने 1971 में हुए इंडो-पाक वॉर से जुड़ी महत्वपूर्ण इन्फॉर्मेशन इंडिया को लीक की थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...