Gossipganj
Film & TV News

मुंबई की सड़कों पर घर के खर्च के लिए सब्जी बेचने को मजबूर हुई एक्ट्रेस!

0 1,078

मुंबई की सड़कों ये एक्ट्रेस सब्जी बेच रही है, हॉरर फिल्म ‘1920’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अदा शर्मा की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स हैरान हैं। कभी इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुर्खियां बटोरने वालीं एक्ट्रेस इन तस्वीरों में सब्जी बेचते हुए नजर आ रही हैं। लोग कह रहे हैं कि अब घर का खर्च चलाने के लिए अदा शर्मा को मुंबई की सड़कों पर सब्जी बेचनी पड़ रही है।

Flawless beauty 🌹 #AdahSharma #Adahsliked

A post shared by Adah Sharma FC💫✨ (@adah_ki.adah) on

हरे रंग की कॉटन साड़ी और बिखरे बालों में नजर आ रहीं अदा शर्मा के चेहरे पर दर्द साफ दिखाई पड़ रहा है। दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि अभिनेत्री अदा शर्मा ने एक हॉलीवुड फिल्म के लिए लुक टेस्ट दिया था जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं। अदा ने ‘हम हैं राही कार के’ और साल 2014 में रिलीज हुई ‘हंसी तो फंसी’ जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन ये फिल्में  बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। वे विद्युत जमवाल के साथ साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘कमांडो 2’ में नजर आई थीं, और इस फिल्म में उनके रोल को पसंद भी किया गया था।

 

On the set of Hollywood movie 👌❤ #AdahSharma #Adahsliked

A post shared by Adah Sharma FC💫✨ (@adah_ki.adah) on

अदा शर्मा का यह ट्रांसफारमेंशन असाधारण है, फिल्म के लिए अदा के लुक में भारी बदलाव किया गया है। ज्यादातर फिल्मों में स्टार्स को अपना गुड लुक छिपाने की जरूरत नहीं पड़ती है, लेकिन कुछ फिल्मों में एक्टर्स को यह करना पड़ता है। अदा शर्मा की इन तस्वीरों को देखने से साफ पता चलता है कि फिल्म में उनका लुक छिपाया जाएगा जिसके कारण उन्हें पूरी तरह से बदल दिया गया है। कुछ वक्त पहले बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लुक टेस्ट की तस्वीरें हुई थीं। ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियाड्स द क्लाउड्स’ के लिए लुक टेस्ट दिया था जिसमें एक्ट्रेस मुंबई के एक धोबी घाट पर कपड़े धोते हुए नजर आ रही थीं। दीपिका पादुकोण को इस लुक में देखकर फैन्स हैरान रह गए थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...