इंडो पोलिश फिल्‍म ‘नो मीन्‍स नो’ का ट्रेलर रिलीज के साथ हुआ वायरल

पहली इंडो पोलिश फिल्‍म नो मीन्‍स नो का ट्रेलर रिलीज के साथ वायरल हो रहा है। यूरोप और हॉलीवुड में इंडियन जेम्‍स बांड के नाम से मशूहर बिहारी बॉय ध्रुव वर्मा और प्रोड्यूसर विकास वर्मा की यह फिल्‍म मिड डे इंडिया के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे अब तक 759,561 व्‍यूज मिल चुके हैं।

साथ ही इस फिल्‍म के ट्रेलर को बेस्‍ट ट्रेलर का अवार्ड भी मिला है। यह अवार्ड एक कार्यक्रम में बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता नवाज उद्दीन सिद्दिकी के हाथों दिया गया। वहीं, नवाज ने ट्रेलर देखने के बाद इस की सराहना भी की है। यह फिल्‍म संभवत: 22 मार्च 2021 को रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले फिल्‍म का जलवा भारत और पोलेंड में खूब देखने को मिल रहा है।

फिल्‍म ‘नो मीन्‍स नो’ का उद्देश्य भारत और पोलैंड के बीच द्विपक्षीय संबंधों को गहरा करना है, जैसे कि राज कपूर ने  1970 में रूस में फिल्म  मेरा नाम जोकर के जरिये भारत और सोवियत रूस की संस्कृति का आदान – प्रदान किया था. उसी तरह विकास वर्मा भी भारत की संस्कृति को पोलेंड की संस्कृति से आदान – प्रदान कर रहे हैं।

विकास इसके अलावा संजय दत्त को लेकर भी एक फिल्म द गुड महाराजा लेकर आयेंगे। वहीं, इस फिल्‍म का प्रमोशन किग खान शाहरुख़ खान, संजय दत्त, स्‍टनिंग बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा और चर्चित म्‍यूजिक डायरेक्‍टर साजिद-वाजिद भी कर चुके हैं। लास्ट वीक पोलिस कंसुलेट ने फिल्म को लेकर ट्विट भी किया।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘नो मीन्‍स नो’ में संगीत हरि‍हरन ने दिया है।  फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ का ट्रेलर बीते दिनों जारी हो चुका है। यह एक्‍शन फिल्‍म है, जो संभवत: 22 मार्च 2021 को रिलीज होगी। फिल्‍म हिंदी, इंग्लिस और पोलिस में रिलीज होगी। इसके लिए तैयारियां भी चल रही हैं।

फिल्‍म के ट्रेलर में ध्रुव वर्मा का शानदार एक्‍शन अवतार दिखा है। इसमें उनकी अदाकारी को देखकर सभी आश्‍चर्यचकित हैं। उनके इस फिल्‍म के ट्रेलर को फिल्‍म क्रिटिक्‍स की ओर से भी सराहना मिली है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like