लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का के लिए कोंकणा सेन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का के लिए कोंकणा सेन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड , फिल्म ‘मुक्ति भवन’ ने न्यू यॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल (एनवाईआईएफएफ) में बेस्ट फिल्म का खिताब जीता है। इस फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि इस खिताब ने नैशनल फिल्म अवॉर्ड में ‘स्पेशल मेंशन’ का पुरस्कार जीतने की खुशी को कई गुना बढ़ा दिया है।

बॉलिवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा के लिए बड़ी खुशी की खबर है एक तो न्यूयॉर्क भारतीय फिल्म महोत्सव में उनकी पहली ही निर्देशित फिल्म ‘ए डेथ इन द गुंज’ के लिए बेस्ट डायरेक्टर के लिए सम्मानित किया गया और दूसरा उन्हें लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है। कोंकणा ने अपनी लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का की ट्रॉफी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है और इस फोटो में न्‍यूयॉक शहर की झलक भी दिखाई दे रही है। कोंकणा ने इस फोटो को कैप्‍शन दिया है, ‘गुड बाय न्‍यूयॉर्क, #bestdirector #bestactress’ लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona) on

कोंकणा की इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस काल्‍की कोचलिन, विक्रांत मेस्‍सी, जिम सरभ और तनुजा प्रमुख किरदार में हैं। एनवाईआईएफएफ के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में घोषणा की गई है। ट्विटर पर लिखा गया है, ‘एनवाईआईएफएफ 2017 में बेहतरीन निर्देशक की पुरस्कार विजेता कोंकणा सेन शर्मा हैं।’ कोंकणा को यह अवॉर्ड ‘ए डेथ इन द गुंज’ के लिए मिला है। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता ओम पुरी भी थे। इस अभिनेता का निधन इस साल जनवरी में हो गया।

न्यू यॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल भारतीय फिल्मों और भारतीय प्रवासी फिल्मों को 2001 से सहयोग देने के लिए जाना जाता है। यह अमेरिका और अमेरिकियों को भारत और भारतीय लोगों के बारे में एजुकेट करने का सक्रिय रूप से और बेहतरीन प्रयास कर रहा है। निर्माता कहते हैं कि इस फिल्म का हमारे देश को अंतरराष्ट्रीय मंच पर प्रतिनिधित्व करने के बारे में सोचना और पुरस्कार जीतना गर्व का अहसास कराता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like