मीका सिंह की सलाह, भारत पाकिस्तान एक साथ मनाए आज़ादी का जश्न! हुआ बवाल

मीका सिंह की सलाह, भारत पाकिस्तान एक साथ मनाए आज़ादी का जश्न! हुआ बवाल , भारतीय सिंगर मीका सिंह एक बार फिर मुश्किलों से घिरते दिखाई दे रहे हैं। उनके एक बयान को लेकर ग्रेटर ह्यूस्टन इलाके में इंडियन-अमेरिकन एसोसिएशंस ने कड़ी निंदा की है। मीका ने प्रशंसकों से भारत और पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस उनके साथ संयुक्त रूप से मनाने की बात की थी जिसका इंडियन-अमेरिकन एसोसिएशंस ने कड़ा विरोध किया है।

एसोसिएशन के हरि दयाल का कहना है कि पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के लिए मीका सिंह की ओर से प्रस्तुति देना निंदनीय है और इसकी आलोचना होना जरूरी है। इसके अलावा इंडिया हाउस के जीतेन अग्रवाल ने कहा है कि मीका सिंह ह्यूस्टन में पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के लिए प्रस्तुति दे रहे हैं यह भारतीय-अमेरिकी लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है।

इससे पहले भी मीका ने ‘हमारा पाकिस्तान’ बोलकर खुद के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी की थी। मीका का कुछ दिनों पहले ह्यूस्टन में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होने वाले सिंगिंग कॉन्सर्ट से जुड़ा एक वीडियो सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि 15 अगस्त को हमारा भारत आजाद हुआ था और 14 अगस्त को हमारा पाकिस्तान। मीका के ‘हमारा पाकिस्तान’ कहने की वजह से फैन्स ने उनकी काफी कड़ी आलोचना की थी।

इंडियन-अमेरिकन एसोसिएशंस की ओर से जारी बयान में मीका से पाकिस्तानी कंसर्ट को रद्द करने की मांग की गई है। बता दें कि हिप हॉप गाने के लिए मशहूर सिंगर मीका सिंह को भारत और पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त और 14 अगस्त से पहले ह्यूस्टन में प्रोग्राम करना है।

You might also like