इनक्रेडिबल इंडिया देशवासियों में देशभक्ति की भावना फैलाएगी

इनक्रेडिबल इंडिया के निर्माताओ ने फिल्म का प्रमोशन एक खास और नए तरीके से शुरू कर दिया हैं, उन्होंने फिल्म के सभी आर्टिस्टस का कैलेंडर लांच किया हैं। फिल्म उद्योग में बहुत कम फिल्मकार हैं जिनका इरादा पैसा कमाना नहीं है बल्कि देश के नागरिकों में देशभक्ति की भावना फैलाना होता है। विभाजन से पहले भारत को एक अविश्वसनीय देश माना जाता था जहां विभिन्न जाति और धर्म के लोग खुशी-खुशी एक साथ रहते थे। फिल्म के माध्यम से, निर्माता दर्शकों को अपने देश के प्रति जिम्मेदार बनाने की कोशिश कर रहे हैं, फिल्म का शीर्षक भी यही सुझाव देता हैं, इनक्रेडिबल इंडिया।

पूर्ण-स्वराज मिलने के बाद, भारत दो देशों में विभाजित हो गया, जिन्हें भारत और पाकिस्तान के रूप में जाना जाता है। भारत को अभी भी अविश्वसनीय देश माना जाता है जहां विभिन्न धर्मों के लोग एक साथ रहते हैं लेकिन फिर भी अच्छी सोच आज भी बुरी सोच के खिलाफ संघर्ष कर रही हैं। यह बुरी सोच दोनों देशों पर बार-बार हमला कर रही हैं और उनके बीच नफरत पैदा करने की कोशिश कर रही हैं।

इनक्रेडिबल इंडिया के प्रोडूसर राजा राज सिंह राजपूत ने फैसला किया है कि फिल्म से होने वाली कमाई का 25 प्रतिशत देश के शहीद सैनिकों और प्रभावित किसानों के लिए है। इनक्रेडिबल इंडिया, दोनों देशों की अच्छी और बुरी सोच वाले लोगो के बीच एक संघर्ष की कहानी है, जिसमें कई निर्दोष लोग मारे जाते हैं। पहली बार किसी फिल्म में दोनों देशों के बीच आपसी युद्ध दिखाया गया है और इसके जरिए संदेश भी दिया जा रहा है की बस बहुत हो गया, अब नहीं।

आरआर फिल्म्स के बैनर तले निर्मित, रेणुका सिंह राजपूत और राजा राजपूत की इनक्रेडिबल इंडिया, इस फिल्म में पांच नायक, पांच नायिकाएं और पांच खलनायक होंगे,जो सिनेमाई इतिहास में पहली बार होने जा रहा हैं। ‘इनक्रेडिबल इंडिया’ में जानेमाने कलाकार, जैसे राजपाल यादव, मुश्ताक खान, अली खान, रमेश गोयल, बशीर खान, दिलीप केदार, विशाल देसाई, प्रशांत पुंडीर, तनुश्री मुखर्जी,विजय सिंह पटेल, कपिल सोलंकी, शिवपूजन तिवारी, रामचरण पटेल, विनोद पटेल, नागेंद्र कुमार पटेल, श्वेता सिन्हा, गुलाब पटेल, राजकुमारी साकेत, अजीत आर्यन और ज़ाकिर खान महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आयेगे। आसिफ ज़ाकिर ने फिल्म का संगीत तैयार किया है और गीत खालिद भाटी और मोहम्मद अतीक द्वारा लिखे गए हैं।