रश्मिका मंदाना के घर पर इनकम टैक्स का छापा

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के घर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेड डाली है। इस रेड के पीछे का कारण बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ये जानना चाहती है कि अभिनेत्री अपनी आय के अनुसार टैक्स का भुगतान कर रही हैं या नहीं।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने मंगलवार की सुबह करीब 7.30 बजे रेड डाली। इस दौरान अभिनेत्री अपने घर पर मौजूद नहीं थीं। रेड के समय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के घर पर उनके माता-पिता ही मौजूद थे। वहीं इस रेड को लेकर रश्मिका के मैनेजर ने बताया कि अभिनेत्री हैदराबाद में किसी फिल्म की शूटिंग कर रही थी। उन्हें इस रेड की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी।

बता दें रश्मिका मंदाना कर्नाटक के विराजपेट में रहती हैं। रश्मिका मंदाना साउथ इंडिया की जानेमानी अभिनेत्री हैं। रश्मिका मंदाना ने अभी हाल ही में महेश बाबू के साथ उनकी फिल्म Sarileru Neekevvaru में काम किया था। सोशल मीडिया पर भी रश्मिका बहुत एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर भी 40 लाख फॉलोअर्स हैं।

यह छापा इन अफवाहों के बाद आया है कि वह दक्षिण की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली एक्ट्रेस हैं। हालांकि रश्मिका मंदाना ने सबसे महंगे एक्ट्रेस होने की बात को अफवाह करार दिया है। इनकम टैक्स अधिकारियों ने गुरुवार को कर्नाटक के कोडुगु जिले के विराजपेट में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर पर छापा मारा। द हिंदू की एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस रश्मिका के घर पर सर्च एंड सीजर अभियान चल रहा है। आधिकारिक तौर पर छापेमारी पर अभी कोई कमेंट नहीं आया है।

हालांकि जब उनसे इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसका खंडन करते हुए कहा, ‘मैं तो अभी फिल्मों में बेबी स्टेप्स ले रही हूं और बिल्कुल भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस नहीं हूं।’ पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में रश्मिका ने कहा, ‘जब लोग कहते हैं कि मैं सबसे ज्यादा पैसा फिल्म का लेती हूं, तो मुझे शॉक लगता हैं, पता नहीं यह न्यूज़ कहा से फैल रही है। कहां से यह न्यूज़ आ रही है और यह कहां जा रही है। मेरे पास बैंक में कोई पैसा नहीं है। मैं अब भी एक न्यू कमर ही हूं।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।