इनायत शर्मा का हॉट वीडियो हो रहा है वायरल

इनायत शर्मा के बारे में आपने सुना तो ज़रूर होगा। क्योंकि इनकी फिल्म हसीना ने कभी लोगों की दिलों में हलचल मचा दी थी। इनायत की इतनी बोल्ड थी इसे सेंसर बोर्ड ने भी सर्टिफाई करने से इनकार कर दिया था।

ग्रैजुएशन के बाद इनायत जॉब करने दिल्ली चली गई। जहां 3 साल काम करने के बाद फिल्मों में काम करने वे मुम्बई पहुंची। नए शहर में वैसे तो कोई भी सपोर्ट के लिए नहीं था।

View this post on Instagram

⚡️⚡️

A post shared by Inaayat Sharma (@inayatsharmaofficial) on

बॉलीवुड के लिए क्या क्या किया इनायत ने

इनायत ने बॉलीवुड फिल्म में जगह बनाने के लिए काफी मेहनत की। इसके लिए सभी का बेहतर सपोर्ट रहा।

इसके बाद उन्हें मॉडलिंग के असाइनमेंट मिले। दो साउथ की फिल्में भी कीं, लेकिन वे दोनों रिलीज नहीं हो पाई। हिंदी फिल्में भी मिलीं, वो भी रिलीज नहीं हो पाई।

थोड़े स्ट्रगल के बाद 2015 में इनायत को पहली बॉलीवुड फिल्म चिनार दास्तान-ए-इश्क फ़िल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में डेब्यू का मौका मिला।

View this post on Instagram

Eventually in d world’s most beautiful attire…..saree🖤

A post shared by Inaayat Sharma (@inayatsharmaofficial) on

इसके बाद भी इनायत ने 2015 में ‘चिनार दास्ताने इश्क’ फिल्म में बतौर एक्ट्रेस काम किया। रिलीज होने के बाद फिल्म में उनका किरदार काफी सराहा गया था।

बास्केटबॉल की नेशनल प्लेयर और गोल्ड मेडलिस्ट रह चुकी इनायत को शुरू से ही थिएटर में काम करने का शौक था। इसके लिए उन्होंने भिलाई में छोटे लेवल से थिएटर में काम करना शुरू कर दिया। हालांकि, कुछ अलग करने की चाहत तो शुरू से ही थी।

इनायत शर्मा पढ़ाई में थीं अव्वल

इनायत कहती हैं कि उनके पैरेंट्स ने हमेशा उनकी बात मानी। पढ़ाई में अव्वल रही इनायत ने कहा कि, स्कूल टाइम में भी कल्चर इवेंट्स में हिस्सा लिया।

‘हसीना द क्वीन ऑफ हार्ट’ पर सेंसर की तिरछी नज़र

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने फिल्म ‘हसीना द क्वीन ऑफ हार्ट’ को सर्टिफिकेट देने से पल्ला झाड़ लिया था। सेंसर बोर्ड का मानना था कि ये फिल्म बिल्कुल भी दिखाने लायक नहीं है।

बता दें कि फिल्म में बोल्ड किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस इनायत शर्मा ने फिल्म में कुछ सीन पर लगाए प्रतिबंध पर एक इंटरव्यू में कहा कि  ‘

तो क्या हुआ अगर मैंने चू*** शब्द कहा है? क्या यह आजकल बहुत ज्यादा प्रयोग नहीं किया जाता। अब यह कोई बड़ी गाली वाला शब्द नहीं रहा। तो क्या हुआ अगर मैंने बिकिनी पहनी है तो? अगर कुछ सींस की डिमांड थी कि मैं पूल या बाथटब में नजर आऊं तो निश्चित तौर पर मैं साड़ी नहीं पहन सकती।’

इनायत शर्मा

उन्होंने आगे कहा कि

‘तो क्या हुआ अगर कोई लड़का मेरी जांघों पर हाथ फेर रहा है? इस फिल्म में ‘मैं एक ठग महिला का किरदार निभा रही हूं जो लड़कों को फंसाती है। किरदार में मुझे उन्हें लुभाते हुए दिखना था, इसलिए ऐसा करना पड़ा।’

इनायत शर्मा

मां चलाती है चाय की दुकान

इनायत की मां की चाय की दुकान रायपुर के ही सेक्टर 1 नेहरु प्लेस के पास है। नेहरु प्लेस में शहर के रंगकर्मी रोजाना जुटते हैं, उनकी प्रैक्टिस देखते-देखते इनायत की एक्टिंग की शुरूआती शिक्षा हुई। रंगकर्मी उनकी मां को ‘भाभी जी’ बुलाते हैं और उन्हीं के हाथ की चाय पीना पसंद करते हैं।

स्कूल के दौरान से थी इनायत को ये आदत

स्कूल की पढ़ाई के दौरान ही उसमें सांस्कृतिक कार्यक्रमों के प्रति रुझान था। नेहरू कल्चर हाउस में होने वाले ड्रामा में भी वह पार्टिसिपेट करती थी। इनायत जितनी अच्छी ड्रामा में थी उतनी ही स्पोटर्स में भी वह अच्छी थी। वह बास्केटबॉल की नेशनल चैम्पियन भी रह चुकी है।

खैर जो भी हो लेकिन इनायत शर्मा की किस्मत बॉलीवुड में आकर नहीं खुल सकी। देखिए इनायत शर्मा का हॉट वीडियो

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like