Gossipganj.com
Film & TV News

मनसे चित्रपट सेना के आगे झुके मीका सिंह, शेयर किया माफी वाला वीडियो

मनसे चित्रपट सेना के आगे झुके मीका सिंह, शेयर किया माफी वाला वीडियो , फेमस सिंगर मीका सिंह अपने एक बयान के चलते पिछले कुछ दिनों से खबरों में चल रहे थे। दरअसल मिका ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने हमारा पाकिस्तान कह कर विवाद खड़ा कर दिया था। जिसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भी मिका को चेतावनी दी थी। ऐसे में अब मिका एक नया वीडियो पोस्ट करके विवाद खत्म करने की कोशिश की है।

मिका ने साफ किया है कि उन्होंने मनसे चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर से बात कर ली है और साथ ही उन्होंने राज ठाकरे से भी विनती की, कि वह ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे देशवासियों को ठेस पहुंचे।

दरअसल मिका के हमारा पाकिस्तान वाले वीडियो के कारण वो लोगों के निशाने पर आ गए थे। मनसे नेता अमेय खोपकर ने धमकी देते हुए कहा था कि अब मिका महाराष्ट्र में माइक हाथ में लेकर दिखाए।

आई लव माय इंडिया नाम से अपलोड किए गए इस वीडियो में मिका ने कहा कि उनके शो को लेकर काफी गलतफहमी हो रही हैं। 12 और 13 अगस्त को होने वाले उनके शो सिर्फ और सिर्फ भारतीयों के लिए है और इस शो में वो सिर्फ बॉलीवुड के गाने गाएंगे। इस शो में अगर कोई पाकिस्तानी या बांग्लादेशी आता है तो उसमे कोई कुछ नहीं कर सकता। लेकिन ये शो पूरी तरह से भारतीयों के लिए हैं।