इलियाना डीक्रूज की कार को 6 लड़कों ने घेर लिया और फिर की उनसे छेड़छाड़

इलियाना डीक्रूज की कार को 6 लड़कों ने घेर लिया और फिर की उनसे छेड़छाड़ , एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने बताया कि हाल ही में उनके साथ बीच सड़क पर छेड़छाड़ की गई। रविवार को इलियाना एक फैशन शो अटेंड करने जा रही थीं जब उनकी गाड़ी ट्रैफिक सिग्नल पर रुक गई। उस समय ट्रैफिक में उनकी बगल में खड़ी कार में छह लोग सवार थे। वो लोग इलियाना की फैंसी येलो कार को देखने लगे जिसके बाद उन्होंने गाड़ी से बाहर निकलकर उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया।

इलियाना ने कहा कि क्योंकि वो एक पब्लिक फिगर हैं इसके ये मतलब नहीं कि लोगों का ये हक है कि वो बदतमीजी पर उतर आए। जब उनसे पुछा गया कि क्या वो पुलिस कंप्लेंट करने वाली हैं तो उन्होंने कहा, “मैं तो ये भी जानती कि वो लोग कौन थे। इस बार मैंने संभाल लिया पर उम्मीद है अगली बार ऐसा ना हो।” जब वो छोटी थी तब उन्होंने ऐसे ही एक छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति को जेल पहुंचाया था पर उनका कहना है कि इस बार वो अकेली थी जिसके कारण उन लड़कों की हिम्मत हुई की वो बदतमीजी करें।

इस बात से तंग आकर इलियाना ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने अपने ट्विटर पर दो पोस्ट किए हैं। इलियाना ने बताया, “वो लोग मेरी कार पर जोरों से मारने लगे। उसमें से एक तो गाड़ी के बोनट पर ही लेट गया और हंसने लगा। मैं जब छोटी थी तब मेरे साथ छेड़छाड़ हुई है पर मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस उम्र में भी मेरे साथ ऐसा होगा।”

उन्होंने कहा कि वो चाहतीं तो उनकी फोटो खींचकर उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम पर सकती थीं पर फिर उससे उन्हें ऐसी हरकतें करने का बढ़ावा ही मिलता। इलियाना ने कहा, “वो लोग ग्रीन सिग्नल होने के बाद भी मेरी गाड़ी का पीछा करते रहे जैसे ये उनके लिए एक पॉवर ट्रिप हो।” इलियाना ने बताया कि वो अपने ड्राइवर को किसी भी मुसीबत में नहीं डालना चाहती थी। वो 6 लोग उसे चोट पहुंचा सकते थे और मैं उन्हें रोक भी नहीं पाती। इसलिए मेरे ड्राइवर को मजबूरन उन्हें इग्नोर करना पड़ा और वो बस हॉर्न बजाता रहा।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like