सोनी सब के ‘काटेलाल एण्ड संस’ में क्या गरिमा और सुशीला की सच्चाई धर्मपाल के सामने आ जाएगी

सोनी सब का महत्‍वपूर्ण और हल्का-फुल्का मनोरंजक शो ‘काटेलाल एण्ड संस’ दो बहनों गरिमा (मेघा चक्रवर्ती) और सुशीला (जिया शंकर) की प्रेरणादायक कहानी है। ये दोनों बहनें हाल ही में दो लड़कों गन्नू और सत्तू का रूप धारण किए हुए नज़र आई थीं। ये बहनें समाज की रूढ़िवादी सोच को चुनौती देते हुए हमेशा मुश्किलों का सामना करने के लिए तैयार रहती हैं।

‘काटेलाल एण्ड संस’ शो रूढ़िवादी जेंडर की भूमिकाओं के बारे में है जो हमारे समाज के लोगों की मानसिकता में गहराई से जमी हुई है। जबकि गरिमा और सुशीला धरमपाल (अशोक लोखंडे) काटेलाल एंड संस को गन्नू और सत्तू के रूप में संभाल रही हैं, आगामी एपिसोड में उनकी वास्तविक पहचान पर कई सवाल उठाए जाएंगे।

भेष बदलकर सैलून चलाने के लिए आवश्यक कौशल सीखने की कोशिश करते हुए गन्नू और सत्तू को लगातार कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। गलती से किसी ग्राहक के बालों को नीला करने के बाद ग्राहक धरमपाल से शिकायत करता है और तब उसे पहली बार उसके सैलून को चलाने के लिए रखे गए दो नए लड़कों के बारे में पता चलता है।

धरमपाल तुरंत गन्नू और सत्तू को अपने घर पर बुलाता है ताकि उनके इरादों के बारे में पता कर सके। गन्नू और सत्तू के रूप में अपने पिता का सामना करने से डरते हुए, गरिमा और सुशीला एक प्‍लान बनाती हैं ताकि धरमपाल उनकी कहानी पर भरोसा कर सके।

गरिमा गन्नू के रूप में घर में प्रवेश करने का फैसला करती है जबकि सुशीला केवल सुशीला के रूप में प्रवेश करती है और फिर पीछे के दरवाजे से सत्तू के रूप में घर में प्रवेश कर जाती है।

यह सोचकर कि उनकी योजना निर्बाध रूप से काम कर रही है, लेकिन गन्नू और सत्तू को उनके हेल्‍पर फिटकारी द्वारा पकड़ लिया जाता है, वह यह बताने के लिए घर आता है कि गन्‍नू और सत्‍तू नकली मूंछे लगाते हैं। धरमपाल दोनों से उनकी मूंछे हटाने का आदेश देता है।

क्या गरिमा और सुशीला का भेष धरमपाल के सामने उजागर होगा?

मेघा चक्रवर्ती ने गरिमा और गन्नू की भूमिका पर टिप्पणी करते हुए कहा, “आगामी सप्ताह वास्तव में रोमांचक और मजेदार है। गन्नू और सत्तू को विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और जिस तरह से वे इनसे बाहर निकलने की योजना बनाती है, वह वास्तव में हमारे दर्शकों के लिए देखने लायक होगा।

मुझे व्यक्तिगत रूप से ‘काटेलाल एण्ड संस’ के इन एपिसोड के लिए शूटिंग करने में बहुत मज़ा आया क्योंकि इसमें बहुत सारे ट्विस्ट और उतार-चढ़ाव हैं जो हमारे रास्ते में आते हैं। यह लड़कों के रूप में परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह से एक नया अनुभव है और मुझे यकीन है कि हमारे दर्शक इस सप्ताह आने वाले ट्विस्ट को जरूर पसंद करेंगे।”

जिया शंकर, जोकि सुशीला और सत्तू की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, “यह सेट पर एक मजेदार सप्ताह रहा है। ‘काटेलाल एण्ड संस’ के आगामी एपिसोड में सभी प्रकार की भावनाएं शामिल हैं। गन्नू और सत्तू का भांडा फूटने वाला है और यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है। धरमपाल कैसी प्रतिक्रिया देंगे और इसके अलावा और भी बहुत कुछ।

अब हम शो ‘काटेलाल एण्ड संस’ में सैलून में काम कर रहे हैं और मैं व्यक्तिगत रूप से उन दृश्यों का आनंद लेती हूं जहां हमें काटेलाल एंड संस के ग्राहकों के लिए अलग-अलग स्‍टाइल्‍स आजमाने का मौका मिलता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ‘काटेलाल एण्ड संस’ के आगे के एपिसोड का आनंद लेंगे और धरमपाल के गुस्‍से का सामना करने के लिए गुन्नू और सत्तू का समर्थन करेंगे। ”

अधिक जानने के लिए, देखते रहिए ‘काटेलाल एण्ड संस’ हर सोमवार से शुक्रवार, रात 7.30 बजे केवल सोनी सब पर।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like