हर साल एक अवार्ड जीतने का इरादा है – गौरांग दोषी

गौरांग दोषी ने अपनी आउटस्टैंडिंग अवार्ड कलेक्शन में एक और चमकती ट्रॉफी ऐड कर ली है। उन्हें दुबई में हाल ही में आयोजित मिड डे इंटरनेशनल आइकॉन अवार्ड से नवाजा गया है। गौरांग दोषी को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धियों और फ्यूचर एंडेवर के लिए आइकोनिक प्रोमिसिंग प्रोड्यूसर अवार्ड से नवाजा गया। यह अवार्ड सेरेमनी दो दिन के लिए दुबई में आयोजित की गयी थी जहाँ पर सिनेमा के दिग्गजों को उनकी उपलब्धियों के लिए पुरस्कृत किया गया।
 
खूबसूरत अदिति राव हैदरी ने गौरांग को यह अवार्ड पेश किया। यह ग्रैंड सेरेमनी दुबई के ग्रैंड हयात होटल में आयोजित की गयी थी। बॉलीवुड के कई एक्टर, एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और मूवी मेकिंग जायंट ने इस इवेंट को अटेंड किया।

अपने अवार्ड के बारे में बात करते हुए गौरांग ने कहा, जब आपकी मेहनत को एकनॉलेज किया जाता है तो अच्छा लगता है। मैं अपनी बढ़ाई नहीं करूँगा, मेरे पास 4 लिम्का बुक अवार्ड है लेकिन फिर भी मैं हंबल रहता हूँ और हर साल एक और जीतना चाहता हूँ। महामारी होने के बावजूद भी , मैंने अपनी फील्ड में बहुत अच्छा काम किया है और अलग अलग स्ट्रीम के प्रोजेक्ट के साथ मैं आगे बढ़ता गया हूँ। मैं अपने चाहने वालो को धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने हमेशा मुझे प्यार दिया है। उनके प्यार और सहयोग के बिना कुछ भी मुमकिन नहीं है। “

गौरांग दोषी ने बताया की काफी प्रोजेक्ट जैसे की वेब सीरीज, मूवी पाइपलाइन में है। हर प्रोजेक्ट का अलग अलग प्रोडक्शन लेवल पर काम चल रहा है।

अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए गौरांग ने कहा, “लॉकडाउन ने ऑडियंस के कंटेंट कंसम्पशन को काफी बदल दिया है और अब फिल्मकार इस नए तरीके को अपना रहे है। OTT के लिए मेरे पास काफी प्रोजेक्ट है जो पाइपलाइन में है। वह अभी अलग अलग प्रोडक्शन लेवल पर है और जल्दी ही मैं बड़ी अनाउंसमेंट करने वाला हूँ ,”

डिजिटल एरीना मेरा उद्देश्य है और मैं इसको सीरीज, मूवीज और काफी कुछ चीजों से पूरी तरह से कॉन्कर करना चाहता हूँ। मैं अलग अलग भाषा के प्रोजेक्ट लाना चाहता हूँ। इंडियन सिनेमा का लैंडस्केप बदल रहा है और मैं पहला शख्स होगा जो इसमें अपनी छाप छोड़ेगा क्यूंकि मैं काफी समय से इसपर मेहनत कर रहा हूँ। मैं ऐसी कहानियां लेकर आऊंगा जो काफी रिलेवेंट होगी और लोग उस से रिलेट कर पाएंगे। “

गौरांग दोषी को हम बतौर प्रोड्यूसर ऑंखें, दीवार और सैंडस्टॉर्म जैसी हिट फिल्मों को प्रोड्यूस करने के लिए जानते है। वह अभी बिज़नेस टाइकून मधु शेखर भंडारी के साथ सातोशी FX , एक क्रिप्टो ट्रेडिंग कंपनी के कोलैबोरेशन में जुटे हुए है। यह बिजनेस कम समय में 1 बिलियन डॉलर की वैल्यू का  बन चुका है।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें  Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like