मैं टीवी के अलावा ओटीटी और फिल्में करना चाहूंगी – छवि पांडे

मुंबई, २ फरवरी २०२१: विशेषकर महामारी के कारण डिजिटल इंडस्ट्री अधिक प्रमुख हो गया है। अभिनेता अब डिजिटल स्पेस को अपनाने लगे हैं भले ही वह फिल्म हो या वेब टीवी शो हो। वे उन भूमिकाओं के साथ खुद को चुनौती देना पसंद करते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं की हैं और यह कहना ठीक भी है कि शायद ही कोई अभिनेता होगा जो वेब शो करने के लिए तैयार नहीं होगा।

हाल ही के दिनों में, अभिनेत्री छवि पांडे, जो वर्तमान में दंगल टीवी के शो प्रेम बंधन में दिखाई देती हैं, का कहना है कि वह एक वेब शो या फिल्म का हिस्सा बनना और एक अभिनेता के रूप में कुछ नया करना पसंद करेंगी।

इस बारे में अधिक साझा करते हुए, छवि पांडे कहती हैं, “मैं वेब शो का हिस्सा बनना चाहूंगी, क्योंकि मुझे लगता है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म भविष्य में और भी उभर कर आएगा। मैं एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में  अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करना चाहती हूं।

मुझे विविध किरदार निभाने का मौका मिलता है, लेकिन अगर आप एक तरीके के किरदार में फंस जाते हैं, तो उसे तोड़ना कठिन हो जाता है। मैं फ़िल्में करना भी पसंद करूँगी। मुझे उम्मीद है कि मुझे जल्द ही यहाँ सही भूमिकाएँ निभाने का मौका मिलेगा। अगर बालाजी को मेरा काम पसंद आया तो शायद वह मुझे एक मौका दे सकते हैं। लेकिन मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि भविष्य में क्या है।”

लगता है कि छवि पांडे डिजिटल स्पेस में फिल्में और शो करने के विचार रखती है और डिजिटल प्लेटफॉर्म की नई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये छवि पांडे को प्रेम बंधन में सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (सीएचएन नंबर 106)।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like