स्पेशल स्क्रीनिंग में पापा को नज़र ही नहीं आए शाहिद कपूर

स्पेशल स्क्रीनिंग में पापा को नज़र ही नहीं आए शाहिद कपूर , शाहिद कपूर के डैड पंकज कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शामिल हैं और उनकी राय शाहिद के लिए काफी मायने भी रखती है। मगर, पंकज ने जब शाहिद की रंगून देखी, तो पूरी फ़िल्म में वो उन्हें कहीं नज़र नहीं आए। इसके पीछे एक दिलचस्प वजह है।

शाहिद ने बताया कि विशाल ने रंगून की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें उनके पापा पंकज कपूर को भी बुलाया गया था। विशाल पंकज की राय को काफी महत्व देते हैं। इस स्क्रीनिंग के बारे में फ़िल्म के सैफ़ और कंगना को भी नहीं बताया गया था, लेकिन शाहिद को पंकज ने जानकारी दे दी थी। शाहिद के मुताबिक़, स्क्रीनिंग के बाद जब विशाल ने पंकज से पूछा, उन्होंने कहा- मुझे फ़िल्म में शाहिद कपूर कहीं दिखा। मुझे सिर्फ़ नवाब मलिक दिखाई दिया। शाहिद कहते हैं कि ये उनके लिए सबसे बड़ा कांप्लीमेंट है।

रंगून में शाहिद नवाब मलिक नाम के फौजी का किरदार निभा रहे हैं। 40 के दशक में सेट फ़िल्म में कंगना रनौत और सैफ़ अली ख़ान भी लीड रोल्स में शामिल हैं। कमीने और हैदर के बाद शाहिद और विशाल की ये तीसरी फ़िल्म है। पहली दो फ़िल्मों में दर्शकों ने शाहिद का काम काफी पसंद किया है। रंगून के ट्रेलर में भी शाहिद की एक्टिंग की ख़ूब तारीफ़ हो रही है। मगर, शाहिद को अपने पापा के कांप्लीमेंट का इंतज़ार रहता है, जो उन्हें इस फ़िल्म के लिए ख़ास अंदाज़ में मिला है।

You might also like