नमिश तनेजा ने कहा कि अब वह अपनी आंखें खोलकर सो सकते हैं

मुंबई, 11 दिसंबर 2020: प्रत्येक अभिनेता को ऐसी दिलचस्प भूमिकाएं करने में आनंद मिलता है जो उन्हें एक अभिनेता के रूप में विकसित करने में मदद करते हैं। दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में वेद की भूमिका निभाने वाले नमिश तनेजा भी इस समय एक दिलचस्प भूमिका निभा रहे हैं। शो में घटनाओं का बहुत मजेदार मोड़ देखा जा रहा है।

जब हमें लगा कि वेद और विधी आखिरकार प्यार में पड़ गए हैं और चीजें उनके लिए सहज हो जाएंगी, विधी चट्टान से गिर जाती है। वेद का दिल टूट सा जाता है वह अपना दिमाग खो देता है और वनस्पति अवस्था में चला जाता है। हालाँकि प्रतिभा देवी ने बहुत कोशिश की परंतु वह वेद को पुनर्जीवित न कर सकी।

इस दृश्य के बारे में बोलते हुए नमिश तनेजा कहते हैं, “इस भाग को निभाना रोमांचक और चुनौतीपूर्ण रहा है। मुझे अपने अभिनय को निखारना पड़ा ताकि मेरी आंखों के माध्यम से मैं अपने  रूप को चित्रित कर सकू। कई बार ऐसा हुआ है जब मुझे अपनी आँखें लंबे समय तक खुली रखनी पड़ीं जो कि बहुत मुश्किल था।

मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए कभी भी खुद को धकेलने का अवसर देखता हूं। इस दुःख को चित्रित करना जिससे वेद  गुजर रहा है, एक समृद्ध अनुभव रहा है। वास्तव में मैंने अपनी आंखें खोलकर सोने की कला लगभग सीख ली है। ”

क्या वेद ये समाज पाएंगे की वह विधि नहीं कोई और व्यक्ति हैं जो विधि के जैसी दिखती हैं। इस दृश्य को देखने के लिए दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफर को सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे देखें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like