परिणीति चोपड़ा को है ऐसे काम की लत जिसके लिए वो कुछ भी कर सकती हैं

परिणीति चोपड़ा को है ऐसे काम की लत जिसके लिए वो कुछ भी कर सकती हैं , अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि वह हर दो महीने में एक नए देश की यात्रा करती हैं। परिणीति ने बताया, “सच कहूं तो मैं यात्रा की शौकीन हूं। मैं बहुत घूमती हूं और हर साल 4 से 5 देशों में घूमने जाती हूं। मैं हर दो महीने में एक नए देश की यात्रा पर जाती हूं। यात्रा करना मेरे लिए बहुत जरूरी है।”

परिणीति ‘गोलमाल अगेन’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जिसमें अजय देवगन, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तब्बू, नील नीतिन मुकेश और श्रेयस तलपडे जैसे सितारे मौजूद हैं।

परिणीति ने ब्रिस्बेन की अपनी यात्रा के पहले दिन की शुरुआत लोन पाइन कोआला अभयारण्य जाकर की। परिणीति ने साउथबैंक पार्कलैंड से अपनी यात्रा शुरू की, जहां उन्होंने रास्ते में ऐतिहासिक स्थलों का दौरा किया। इसके साथ ही परिणीति अल्केमी रेस्तरां और बार भी पहुंची।

परिणीति को ऑस्ट्रेलिया में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए ‘फ्रेंड ऑफ ऑस्ट्रेलिया’ (एफओए) पैनल में पहली भारतीय महिला एम्बेसेडर के रूप में नियुक्त किया गया है। परिणीति फिलहाल क्वींसलैंड और उत्तरी क्षेत्र के राज्यों में अपनी छुट्टियों का मजा ले रहीं हैं ।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like