बचपन में करती थीं हुमा कुरैशी जवानी के काम, मम्मी रहती थीं नाराज़

बचपन में करती थीं हुमा कुरैशी जवानी के काम, मम्मी रहती थीं नाराज़ , हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी फिल्म जॉली एलएलबी2 के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में तो वह शरारती पत्नी बनी ही हैं, रियल लाइफ में भी हुमा बचपन से काफी शरारती रही हैं। और वह इतनी शरारती थीं, कि उन्हें तो उनकी मम्मी घर से निकाल देती थीं।

हुमा उनके भाई साकिब सलीम के साथ जमकर होली खेलते थे और खूब एन्जॉय भी करते थे। हुमा ने बताया कि इस गाने के बहाने उनकी बचपन की यादें ताज़ा हुईं। वैसे अक्षय कुमार की फिल्म वक़्त का गाना डू मी अ फेवर भी हुमा के पसंदीदा गानों में से गाना है। दरअसल, उन्होंने अपने बचपन का यह दिलचस्प वाकया तब सुनाया, जब हमने उनसे इस फिल्म के होली सांग गो पागल की मेकिंग के बारे में बातचीत की, तो उन्होंने बताया कि होली तो उनका फेवरेट पर्व है और वह इसे बहुत धूम-धाम से मनाती हैं।

इस गाने की शूटिंग में भी उन्होंने खूब मस्ती की। हुमा ने बताया कि गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने जमकर होली खेली। जब गाने की शूटिंग पूरी हो गयी तो हम लोगों ने पर्दे के पीछे भी जमकर होली खेली। हमने कीचड़ वाली भी होली खेली। लेकिन बचपन में जब वह इस तरह होली खेलती थीं, तो उनकी मम्मी उन्हें घर से निकाल देती थीं और कहती थीं कि पहले फ्रेश होकर आओ और जिसके साथ होली खेली है, उन्हीं के घर जाकर नहाओ, तभी घर में घुसना।

You might also like