टिपिकल हॉरर फिल्म जैसी नहीं है दोबारा, देख सकते हैं पूरे परिवार के साथ

टिपिकल हॉरर फिल्म जैसी नहीं है दोबारा, देख सकते हैं पूरे परिवार के साथ , हुमा कुरैशी की अगली फिल्म “दोबारा” है। हुमा को पूरा यकीन है कि “दोबारा” टिपिकल हॉरर जॉनर की परंपरा को ध्वस्त करेगी। इसे प्रवाल रमण ने डायरेक्ट किया है। हुमा इसमें अपने भाई साकिब सलीम के साथ नजर आएंगी। फिल्म में भी दोनों भाई-बहन की ही भूमिका निभा रहे हैं। यह हॉलीवुड की सफल रही फिल्म “ऑक्युलस” की आधिकारिक रीमेक है।

हुमा ने कहा, “यहां हॉरर फिल्में कम बनती हैं। ज्यादातर हॉरर फिल्में अजीब सी रही हैं। उन्हें परिवार के साथ देखना मुमकिन नहीं होता है। “दोबारा” में ऐसा नहीं है। इसमें ग्लोबल अपील है। कहीं से यह महज देसी दर्शकों के लिए ही नहीं है। यह दकियानूसी हॉरर फिल्मों की धारणा को बदल देने वाली है। यह दर्शकों को सीट से उठने नहीं देगी। यह बड़ी मनोरंजक फिल्म है। मुझे खुद पर नाज है, जो इस किस्म की फिल्म के साथ जुड़ पाई।”टिपिकल हॉरर फिल्म ना होने की वजह से इसमें ना तो सेक्स सीन्स हैं और ना ही अश्लील गाने।

कहा जा रहा है कि इसमें हॉरर फिल्मों के सारे मसाले हैं, पर भूतों का पारंपरिक चित्रण इसमें नहीं है। ग्लैमर और खुलेपन का जो तड़का इन फिल्मों में लगता रहा है, उनसे “दोबारा” अलग है। यह पूरी तरह मनोरंजन को समर्पित है। सबसे बड़ी बात यह कि इसे सपरिवार देखा जा सकता है। हुमा और साकिब के अलावा इसमें आदिल हुसैन और लीजा रे भी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like