रितिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म करने से किया मना, जानिए असल वजह

रितिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म करने से किया मना, जानिए असल वजह, ‘देवदास’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी बड़ी और हिट फिल्में बना चुके फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म के लिए रितिक रोशन को अप्रोच किया, लेकिन रितिक ने उनकी फिल्म करने से मना कर दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में भंसाली अपनी एक फिल्म के लिए रितिक के पास गए, लेकिन रितिक ने बिना कोई वजह बताए भंसाली को मना कर दिया। अब भंसाली अपनी इस फिल्म के लिए किसी और ऐक्टर की तलाश में हैं।

बता दें कि भंसाली की यह फिल्म मलयालयम फिल्म ‘पुलीमुरुगन’ का हिंदी रीमेक होगी। इस फिल्म में मोहनलाल लीड रोल में थे। मोहनलाल ने एक ऐसे शिकारी का रोल प्ले किया था जो अपने गांव को नरभक्षी तेंदुओं के चंगुल से बचाता है। अब देखना यह है कि संजय लीला भंसाली अपनी इस फिल्म के लिए किसे साइन करते हैं। वैसे सोचने वाली बात तो यह है कि आखिर रितिक ने भंसाली की फिल्म को करने से मना किया। कहीं इसकी वजह डेट्स की कमी या फिर कोई मनमुटाव तो नहीं?

खैर आपको बता दें कि रितिक इन दिनों सुपर 30 में बिज़ी हैं। पिछले दिनों जब आनंद कुमार और ऋतिक रोशन की फिल्म के सिलसिले में मुलाकात हुई थी तब आनंद कुमार ने इस बात पर खुशी जताई थी कि ऋतिक उनकी जिंदगी को परदे पर जी रहे हैं। आनंद ने कहा था कि उनको इस बात का पूरा भरोसा है कि ऋतिक उनकी जिंदगी को बेहतर ढंग से परदे पर दिखाएंगे। अपने किरदार की तैयारी के लिए ऋतिक भी मेहनत करने से पीछे नहीं हटते हैं। विकास बहल क्वीन फिल्म के जरिए सिनेमा के परदे पर अपना करिश्मा दिखा चुके हैं। इस फिल्म के बाद कंगना रनौत की फैन फॉलोइंग भी कई गुना बढ़ गई थी। फिलहाल ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट अगले साल 25 जनवरी को रखी गई है।

You might also like