2016 कभी नहीं भूलना चाहते हैं रितिक रोशन, जानिए क्यों

2016 कभी नहीं भूलना चाहते हैं रितिक रोशन, जानिए क्यों , रितिक रोशन के लिए 2016 किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं रहा, लेकिन रितिक इन बातों को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं और किसी हीरो की तरह रितिक इन दिक्कतों का सामना करना चाहते हैं।

रितिक ने कहा कि ट्रबल उन्हें अच्छा काम करने के लिए बूस्ट अप करते हैं। रितिक की फ़िल्म काबिल जल्द ही रिलीज़ होने वाली है और वह इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। खास तौर से इस वजह से क्योंकि वो लंबे समय के बाद किसी ऐसी लव स्टोरी में काम कर रहे हैं। रितिक के लिए जनवरी का महीना हमेशा खास रहा है, क्योंकि इसी महीने में उनका जन्मदिन भी आता है और इसी महीने में उनके करियर की पहली फ़िल्म रिलीज़ हुई थी।

2016 में रितिक रोशन दो बातों को लेकर सबसे ज़्यादा सुर्खियों में रहे। एक, उनकी फ़िल्म मोहेंजो-दाड़ो और दूसरी कंगना रनौत से उनका विवाद। मोहेंजो-दाड़ो जहां बॉक्स ऑफ़िस पर फ़्लॉप रही, वहीं कंगना से उनका विवाद गॉसिप गलियारों में ब्लॉकबस्टर रहा। यह पूछे जाने पर कि पिछला साल आपके लिए कष्टदायी रहा, तो क्या आप उस साल को भूलना चाहेंगे।

इस पर उन्होंने बेबाकी से कहा कि वो पिछले साल को भूलना नहीं बल्कि याद रखना चाहेंगे, क्योंकि वो परेशानियों से घबराते नहीं हैं। वो चाहते हैं कि उनकी ज़िंदगी में ट्रबल जिम ऑफ़ माइंड है। जैसे जिम में वर्कआउट करके हम खुद को फिट करते हैं। वैसे ही लाइफ में ट्रबल आये तो हम माइंड का वर्कआउट करके खुद को फिट करते हैं। इसलिए वे अपनी ट्रबल लाइफ को भूलना नहीं चाहते। 2016 कभी भूल भी नहीं पाएंगे।

रितिक के फिल्‍मी करियर की शुरूआत मुख्‍य अभिनेता के तौर पर फिल्‍म ‘कहो ना प्‍यार है’ से हुई थी जो कि उस समय सुपरहिट हुई थी। इस फिल्‍म के निर्देशक स्‍वयं उनके पिता राकेश रोशन थे। इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर सफलता के खूब झंडे गाड़े। इस फिल्‍म ने उन्‍हें रातोंरात स्‍टार बना दिया। इस फिल्‍म में उनके द्वारा निभाए गए डबल रोल के लिए उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेता का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार और सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता का भी फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार मिला। 2016 कभी दोबारा उनकी ज़िंदगी में ना आए मतलब 2016 कभी खुद को उनकी ज़िंदगी में ना दोहराए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like