ऋतिक रोशन को स्टार प्लस के आगामी शो ‘तारे ज़मीन पर’ का कॉन्सेप्ट आया पसंद

मुंबई : भारत के प्रमुख जीईसी स्टार प्लस पर जल्द ही अपकमिंग सिंगिंग रियलिटी शो ‘तारे ज़मीन पर’ अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूरी तरह तैयार है। 2 नवंबर को प्रसारित होने वाले इस शो ‘तारे ज़मीन पर’ में दर्शक 20 बच्चों की संगीतमय यात्रा के साक्षी बनेंगे। वहीं इनका मार्गदर्शन दिग्गज संगीतकार शंकर महादेवन, टोनी कक्कर और जोनिता गांधी द्वारा किया जाएगा।

‘तारे ज़मीन पर’ शो से जुड़ी ख़ास बात यह कि इसका कॉन्सेप्ट सुनते ही बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान ने ख़ुशी-ख़ुशी अपना टाइटल ‘तारे ज़मीन पर’ शो के मेकर्स को दे दिया, जो उनके द्वारा रजिस्टर किया गया था। वहीं अब ‘तारे ज़मीन पर’ शो में एक और विशिष्ट बात जुड़ गई है। दर्शकों के चहीते बॉलीवुड स्टार ने अपकमिंग सिंगिंग रियलिटी शो ‘तारे ज़मीन पर’ के कॉन्सेप्ट की सराहना की और इसपर अपनी सहमति जताई है। वह और कोई और नहीं बल्कि अभिनेता ऋतिक रोशन हैं।

यह शो बच्चों को एक तनाव मुक्त मंच प्रदान करेगा, जहाँ वह अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे और इन्हें इंडस्ट्री के टैलेंटेड सिंगर्स द्वारा ट्रेन्ड किया जाएगा। ऋतिक रोशन ने हाल ही में इस शो ‘तारे ज़मीन पर’ के लिए एक प्रोमो शूट किया है जो जल्द ही दर्शकों के अपनी टीवी स्क्रीन पर नज़र आएगा। इस शो को ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम’ आकृति शर्मा और लोकप्रिय कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा द्वारा होस्ट किया जाएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Share
Published by
Anil Bedag

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More