ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा 2, कब आएगी, रितिक ने दे दिया जवाब

ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा 2, कब आएगी, रितिक ने दे दिया जवाब , 15 जुलाई 2011 को रिलीज़ हुए फिल्म ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा को अब लगभग 5 साल हो गए हैं मगर, आज भी लोग इस फिल्म को बार-बार देखतें हैं। किसी ने यह नहीं सोचा था कि रितिक रोशन, कटरीना कैफ, फ़रहान अख्तर, कल्कि कोच्लिन और अभय देओल स्टारर ज़ोया अख्तर की यह फिल्म लोगों को इतनी पसंद आएगी।

एक इंटरव्यू के दौरान जब रितिक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं जनता हूं पर, हर कोई ऐसी फिल्म नहीं बना सकता! तो, मुझे ज़ोया को एक बार फिर कॉल करना होगा और कहना होगा कि ‘प्लीज कुछ लिखो, और अगर तुम्हे लगता है कि मैं किसी रोल के लिए अच्छा हूं तो, प्लीज मुझे इस फिल्म में कास्ट करो!’ मुझे लगता है मुझे इसके(सिक्वल) लिए भीख मांगनी पड़ेगी।”

रितिक ने आगे कहा, “मुझे लगता है सिक्वल बनेगी शायद आज से तीन-चार साल बाद”। सच में तीन-चार साल और? वैसे, हम तो इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं और हम चाहतें हैं कि ये सिक्वल जल्द से जल्द बने! है ना?

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like