39 बरस में दिखती हैं 16 साल की, जानिए हॉटनेस का राज़

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और हॉटनेस की ब्‍यूटी क्‍वीन सेलिना जेटली का आज जन्‍म दिन है। 2001 में ‘फैमिना मिस इंडिया यूनिवर्स’ रह चुकी की यह अदाकारा कई बॉलीवुड फिल्‍मों में नजर आईं। से‍ल‍िना का जन्‍म 24 नवंबर 1981 में हुआ। कई ब्रांड्स का चहरा बनी यह अदाकरा बेहद फिटनेस फ्रीक हैं।

35 बरस

सेलिना कहती हैं कि तनाव कम करने के लिए मैं अपने दोस्तों संग घूमने जाना, और बातें करना पसन्द करती हूं। पढ़ना तनाव कम करने का एक बहुत अच्छा तरीका है। मैं जब पियानो बजाती हूं तो बेहतर महसूस करती हूं। मैं खुद को नम रखना पसन्द करती हूं। हॉटनेस के लिए मैं दिन में 10 बार अपने चेहरे को धोती हूं। और सुनिश्चित करती हूं कि मैं पर्याप्त पानी पियूं।

35 बरस

सेलिना जेटली का जन्म 21 अक्टूबर 1981 में काबुल में हुआ था। उनके पिता का नाम वीके जेटली हैं, जोकि भारतीय सेना के एक सेवानिवृत्त कर्नल है,और उनकी माँ मीता अफगान हिन्दू भारतीय सेना में एक नर्स थी, साथ ही साथ अफगान की पूर्व सुंदरी भी रह चुकीं हैं। उनका एक भाई भी हैं-जो भारतीय सेना में सेवारत है।

फेमिना मिस इंडिया का ताज जिंतने के बाद 39 बरस की हो चुकी सेलिना के लिए हिंदी सिनेमा में आने के दरवाजे खुल चुके थे।  उन्होंने साल 2003 में फिल्म जानशीन से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा।  इस फिल्म में उनके अपोजिट फरदीन खान नजर आये थे। फिल्म ने कुछ खास बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं की थी।

उसने बाद साल 2007 में वह अपनी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म लव हैज नो लैंग्वेज के लिए न्यूज़ीलैंड गयी।  वह किसी व्यक्ति ने उसका पीछा भारत तक किया।  इस हादसे से सेलिना काफी सहम गयी थी।  उन्होंने अपने हिंदी फ़िल्मी करियर में कई फ़िल्में की, लेकिन हिंदी सिनेमा में ज्यादा सफल नहीं हो सकी।

 

पिता की नौकरी में आर्मी में होने के कारण उन्होंने भारत के कई शहरों में पढ़ी की है।  उन्होंने उड़ीशा, कोलकाता सहित लखनऊ में भी अपना बचपन व्यतीत किया है। उन्होंने इंदिरा गांधी नैशनल ओपेन यूनिवर्सिटी से वाणिज्य में स्नातक की डिग्री प्राप्त की है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like