हॉटस्टार सिरीज ‘ग्रहण’ का नया गाना ‘चोरी चोरी’ हुआ रिलीज, अंशुमान पुष्कर और वामिका गब्बी की 84 वाली लवस्टोरी

सिरीज के दौर में कई सारी अपकमिंग सिरीज हर हफ्ते रिलीज होती नजर आ रही है, वहीं ओटीटी प्लेटफार्म पर बहुत सी अपकमिंग सिरीज को रिलीज किया जाना हैं। डिस्नी प्लस हॉटस्टार भी अपनी अपकमिंग सिरीज के साथ तैयार हैं। कल यानी की 24 जून को ‘ग्रहण’ सिरीज रिलीज की जाएगी। इसी बीच इस सिरीज के नए गानों को भी रिलीज किया जा रहा है। फिल्म की कहानी साल 1984 की है और वहीं रिलीज किए गए गाने में भी 1984 की लवस्टोरी को दिखाया गया है।

इस सिरीज के गाने ‘चोरी-चोरी’ को रिलीज किया गया। इस गाने में एक्टर अंशुमान पुष्कर और वामिका गब्बी की लवस्टोरी को दिखाया गया है जिसमें दोनों की मुलाकातों और धीरे-धीरे हो रही पहचान को दिखा जाता हैं। गाने में दोनों के एक्सप्रेशन बेहतरीन तरीके से दिखाए गए हैं। गाने के रिलीज करने के साथ-साथ लिखा गया कि, डेंटिगं के दौर में यह हैं 84 वाला प्यार.. इसी के साथ सभी कलाकारों ने गाने के लिंक को शेयर किया।

इस गाने क़ अभिजीत श्रीवास्तव और रूपाली मोघले ने गाया। वहीं इस गाने के लिरीक्स वरूण ग्रोवर ने लिखे। गाने को कम्पोस अमित त्रिवेदी ने किया। वहीं  गाने के लिरीक्स बेहतरीन लग रहे हैं और सिंगर्स की अवाज को भी पसंद किया जा रहा है। इस सिरीज में कलाकारों के किरदार खूब पसंद किए जा रहे हैं वही ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

24 जून को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर वेब सिरीज़ ग्रहण रिलीज़ हो रही है, जो सत्य व्यास के नॉवल चौरासी से प्रेरित स्टोरी है। यह सिरीज़ पिता और बेटी के बीच संवेदनशील रिश्ते पर आधारित है, जिसके बीच 84 में हुई एक दर्दनाक घटना से जुड़ा राज़ सुलग रहा है, जिसका पता चलने पर इनकी ज़िंदगी में भूचाल आ जाता है। सिरीज़ में पवन मल्होत्रा, ज़ोया हुसैन, अंशुमान पुष्कर, वमिका गब्बी, टीकम जोशी और सहीदुर रहमान प्रमुख किरदारों में नज़र आएंगे। सिरीज़ को डायरेक्ट रंजन चंदेल ने किया है।

लिंक :

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like