विवियाना रॉस , वेट्रेस जो एक्ट्रेस बनी, उसको शराब पिलाकर ब्लूम ने बनाए थे शारीरिक संबंध

विवियाना रॉस से अभिनेता ब्लूम ने फोन करके मांफी मांगी थी। द सन की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने वेट्रेस विवियाना रॉस से फोन पर माफी मांगी। उनसे कहा कि आप असहज महसूस न करें।

ब्लूम की ओर से बताया गया है कि उन्हें ये भी पता नहीं था कि इसी होटल में रोमानिया से 21 साल की एक अपकमिंग स्टार भी ठहरी हुई थीं। वो और कोई नहीं, बल्कि यही होटल में काम करने वाली वेट्रेस थी।

हालांकि विवियाना की ओर से कहा गया कि उसने ब्लूम के साथ सेक्स किया, इस बात की उसे शर्म नहीं है। हां, नौकरी से निकाले जाने का गम जरूर है।

उसने ये भी कहा कि ब्लूम की बॉडी बहुत खूबसूरत है। वे बहुत ही अच्छे प्यार करने वाले शख्स हैं। विवियाना जब ब्लूम को शराब सर्व कर रही थीं, तभी दोनों ने लाइट मोमेंट शेयर किए।

वे दोनों एक दूसरे से टकराए। इसके बाद ब्लूम ने विवियाना को अपने कमरे में बुलाया। उसे किस किया। और बात सेक्स तक जा पहुंची।

विवियाना रोमानिया से एक्टर बनने की ख्वाहिश लेकर दो महीने पहले ही लंदन आई थीं। ब्लूम ने होटल से ही विवियाना का नंबर लिया और उससे संपर्क स्थापित किया।

उन्होंने बताया कि सचमुच उन्हें पता नहीं था कि उनके जाने के बाद होटल में क्या हुआ। उसके साथ कैसा व्यवहार किया गया।

इसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं। वेट्रेस विवियाना इस होटल में आयोजित उस पार्टी में थीं, जिसे पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार के लिए रखा गया था।

वो पार्टी में लग्जरी सूट में थीं। अगले ही दिन होटल के मैनेजर ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया। कहा गया कि आपने होटल के क्लाइंट से रिश्ते बनाए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like