यो यो हनी सिंह थे 18 महीने के अज्ञातवास पर, अब किया खुलासा

यो यो हनी सिंह थे 18 महीने के अज्ञातवास पर, अब किया खुलासा , यो यो हनी सिंह लंबे समय से गायब हैं। करीब दो साल हो गए उनका कोई नया गाना भी नहीं आया। उनकी तरफ से कोई बयान भी नहीं आया, इससे तरह-तरह की आशंकाएं उठीं और बातें होती रहीं। बहरहाल, अब हनी सिंह खुद सामने आए हैं और उन्होंने अपने बारे में खुलकर बताया है। बकौल हनी सिंह, मैं चाहता था कि अपने बारे में लोगों और फैन्स को खुद बताऊं। यही कारण है कि मैंने किसी प्रवक्ता को नहीं भेजा।

‘मैं बायपोलर डिस्ऑर्डर से पीड़ित था। अल्कोहल के नशे में यह बीमारी और हावी हो जाती है। मुझे डिप्रेशन होने लगा था। कोई दवा असर नहीं कर रही थी। मैंने चार डॉक्टर बदले, फिर भी फायदा नहीं हुआ। मेरे साथ अजीब-अजीब हरकतें हो रही थीं।  हनी सिंह ने बताया कि सूर्यास्त के बाद मुझे अपने ही परिवार के लोगों से डर लगने लगता था। मेरा खुद पर काबू नहीं था। मैं अजीब-अजीब हरकतें करता था।

हनी सिंह ने बताया कि बीते 18 महीने उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था। उस दौर में वे किसी से बात करने की हालत में नहीं थे। हनी सिंह के अनुसार, ‘मैं जानता हूं कि मेरे बारे में तरह-तरह की बातें हो रही थीं। कोई कह रहा था कि ड्रग ओवरडोज के कारण मुझे रिहेब सेंटर भेजा गया है, लेकिन मैं ऐसी किसी जगह नहीं, बल्कि नोएडा में अपने घर पर ही था।’

You might also like