बाहुबली Wonder Woman जून में देगी दस्तक, बचाएगी दुनिया को , जब-जब फ़िल्मों में दिखाई जाने वाली दुनिया पर कोई संकट आता है, हॉलीवुड सिनेमा का कोई सुपरहीरो इस संकट का सामना करने के लिए आ जाता है। ऐसी ही बाहुबली Wonder Woman 2 जून को सिनेमाघरों में आएगी, जो अपनी सूझ-बूझ और दम-ख़म से ख़तरों से लड़ेगी और जीतेगी।

बाहुबली Wonder Woman जून में देगी दस्तक, बचाएगी दुनिया को

जेंकिंस के मुताबिक़, उन्होंने वंडर वुमन को सिर्फ़ महिला किरदार के तौर पर नहीं दिखाया है, बल्कि इसे बेहतरीन सुपरहीरो मूवी बनाने की कोशिश की है। गैल गैडट के अलावा फ़िल्म में क्रिस पाइन, रॉबिन राइट, डैनी ह्यूस्टन डेविड थेवलिस, कॉनी नीलसन और एलेना अनाया मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। कहानी के अनुसार, वंडर वुमन अमेज़ंस की राजकुमारी डायना है, जो शानदार योद्धा भी है। बाहरी दुनिया में चल रही एक बड़ी लड़ाई के बारे में जब उसे पता चलता है तो वो अपना घर छोड़कर उस लड़ाई में शामिल होने का फ़ैसला करती है। इस लड़ाई का हिस्सा बनने के बाद डायना को अपनी असली ताक़त का अहसास होता है।

इसे भी पढ़िए:   प्यार पाने के लिए पीछे नहीं भागती, प्रियंका के सिंगल होने का खुलासा

बाहुबली Wonder Woman जून में देगी दस्तक, बचाएगी दुनिया को

इस वंडर वुमन की झलक  दर्शक बैट्समैन वर्सेस सुपरमैन में देख चुके हैं। एक्ट्रेस गैल गैडट ने वंडर वुमन का रोल निभाया था। वंडर वुमन में भी वो ही टाइटल रोल निभा रही हैं। गैडट ऐसी वॉरियर के रोल में दिखाई देंगी, जिसमें अविश्सनीय ताक़त और समझ है। वंडर वुमन को पैटी जेंकिंस ने डायरेक्ट किया है। ये किरदार डीसी कॉमिक्स के इसी नाम से आए करेक्टर पर आधारित है। जेंकिंस कहती हैं, जब मैं छोटी थी, तो मैं और मेरे दोस्त इस किरदार के लिए ऑब्सेस्ड थे। पहली बार मैंने इस करेक्टर को तब देखा, जब एलीमेंट्री स्कूल में पढ़ती थी और सत्तर के दशक में लिंडा कार्टर को वंडर वुमन के रूप में टीवी पर देखती थी।

इसे भी पढ़िए:   प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'बेवॉच' का नया ट्रेलर

 

LEAVE A REPLY

one × four =