Gossipganj.com
Film & TV News

जॉनी डेप बिस्तर पर पत्नी अंबर हर्ड की डिमांड से हो गए परेशान । अब हो रहा है तलाक

जॉनी डेप ने पत्नी के साथ चल रहे कानूनी विवाद में कुछ नए दस्तावेज कोर्ट में पेश किए हैं। डेप ने कहा कि उनकी पूर्व पत्नी अंबर हर्ड उनके साथ मारपीट और गाली-गलौज करती थीं।

उनके रिश्ते का अंत होने से ठीक पहले की हालत वो थी जब उनकी पत्नी ने उनके बिस्तर पर टॉयलेट कर दिया। डेप ने कहा कि इसके बाद मैंने उनसे तलाक लेने का फैसला कर लिया।

जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी हर्ड 2016 में अलग हो गए थे। इसके बाद से दोनों के बीच कानूनी खींचतान चल रही है।

जहां उनकी पत्नी ने उन पर ये आरोप लगाया कि डेप शादी के 18 महीनों तक उनके साथ मारपीट करते रहे वहीं डेप के द्वारा कोर्ट में पेश किए गए नए कागजातों से कहानी एक नया ही मोड़ ले रही है।

USA Today की रिपोर्ट के मुताबिक डेप ने कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप फर्जी और झूठे हैं। डेप ने कहा कि उनकी पत्नी हर्ड के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें वास्तविक नहीं है बल्कि उन्हें तैयार कराया गया है।

बता दें कि डेप की पत्नी ने उनकी तमाम तस्वीरें शेयर की थीं और आरोप लगाया था कि उनकी सभी चोटें डेप के द्वारा दी गई हैं। उन्होंने अपने पति को मॉन्टर कहा था।

अब डेप ने कहा, “दवाइयों को शराब में मिलाने के बाद उनकी पत्नी ने उन्हें लातें और मुक्के मारे। मेरी पत्नी ने मुझ पर चीजें फेंकीं। इनमें भारी-भरकम बोतलें, सोडा की कैन्स, जलती हुई मोमबत्तियां, टीवी का रिमोट कंट्रोल और पेंट करने वाले थिनर की कैन्स जैसी चीजें शामिल थीं जिनसे मैं जख्मी हुआ।”

डेप ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें से एक तस्वीर में उनकी एक काली आंख और उनके शरीर पर खरोंचने के निशान दिख रहे थे। बता दें कि डेप ने अपनी पत्नी पर 348 करोड़ रुपये का केस किया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।