Gossipganj
Film & TV News

अंडरवियर रखने के लिए डेविड और विक्टोरिया नेे बनवाया 51 लाख का कमरा!

0 646

स्टार जोड़ी डेविड और विक्टोरिया बेकहम ने अपने 60 लाख पाउंड्स कीमतवाले कोट्सवोल्ड्स स्थित घर में अंडरवियर रखने के लिए कमरा बनवाने पर ‘60,000 पाउंड’ खर्च किए हैं। ‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट में बताया गया कि ग्रेड-2 सूची के इस फार्म हाउस में किया गया यह नवीनतम निर्माण है। इससे पहले इस हाउस में मसाज रूम और कैटवॉक रूम बनवाया गया था।

डेली स्टार को मिली जानकारी के अनुसार, ‘जिस कमरे के बारे में हर कोई बातें कर रहा है, वह अंडरवेअर रखने के लिए बनवाया गया एक बड़ा-सा कमरा है। इसके अलावा विक्टोरिया ने अपने बेडरूम के बाईं तरफ डिजाइनर कपड़ों के लिए एक कमरा बनवाया है। वहीं, एक कमरा उनके जूतों के लिए तथा एक कमरा उनके बैगों के लिए भी है।’

सूत्र ने कहा, ‘इसके बाद बेडरूम की दाईं तरफ अंडरवेअर और नाइटवेअर रखने का कमरा है। विक्टोरिया ने इस कमरे को अपने मनमुताबिक बनवाने पर 60,000 पाउंड खर्च किए हैं।’ जानकारी के अनुसार, इस कमरे में दोनों के अपने-अपने नाम लिखे और कशीदाकारी किए हुए पायजामे हैं तथा उनकी पसंदीदा अंडरवेअर और नाइटवेयर ब्रांड्स के सैकड़ों पीस हैं। बच्चों को इस कमरे में जाने से मना किया गया है और उसके दरवाजे पर सिक्यॉरिटी कीपैड लॉक लगाए गए हैं।’ डेविड और विक्टोरिया ने यह संपत्ति पिछले साल खरीदी थी।

जाहिर है कि आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर स्टार जोड़ी डेविड और विक्टोरिया बेकहम के अंडरवियर में ऐसा क्या खास है कि सिर्फ उसे रखने के लिए उन्हें ने 60000 पाउंड्स खर्च कर दिए। तो जनाब बता दें कि शौक बड़ी चीज़ है। अब अगर इस स्टार जोड़ी को अंडरवियर का ही शौक है तो वो भला क्यों ना उस पर पैसा पानी की तरह बहाएं। वैसे सोचने वाली बात ये है कि आखिर इन्होंने उस कमरे में सिक्योरिटी की पैड लॉक क्यों लगवाए। अब भला कोई चुराएगा भी तो क्या अंडरवियर?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...