Gossipganj.com
Film & TV News

मेगन फॉक्स जिसकी परफेक्ट बॉडी को देखकर सबका दिल फिसल जाता है

मेगन फॉक्स आज भी दिखने में बेहद बोल्ड और हॉट हें। उनकी कातिलाना अदा बिकिनी में तो बस देखते ही बनती है। मेगन फॉक्स का जन्‍म 16 मई 1986 को हुआ था। मेगन फॉक्स ने 2001 में टीवी और फिल्मों में मामूली भूमिकाओं के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। मेगन को अक्सर बिकिनी पहने और अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है।

मेगन ने पांच साल की उम्र में डांस और एक्‍टिंग सीखना शुरू कर दिया। जब वह 13 साल की थी तब उन्‍होंने इवेंट्स के लिये मॉडलिंग करना शुरू की दी। 17 साल की उम्र में उन्‍होंने स्कूल छोड़ दिया और अपने मॉडलिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए LA चली गईं।

साल 2001 में फिल्म हॉलिडे इन द सन में एक क्रूर उत्तराधिकारी के रूप में उन्‍हें चुना गया। तभी से उन्‍हें हॉलीवुड में बड़ी सफलता मिली। वर्ष 2002 से उन्होंने टू एंड ए हाफ मेन, द हेल्प और बॉस गर्ल जैसी टीवी श्रृंखलाओं में भी काम करना शुरू किया। फॉक्स का सबसे बड़ा ब्रेक 2007 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ट्रांसफॉर्मर्स के साथ आया। उन्होंने ट्रांसफॉर्मर्स: रिवेंज ऑफ द फॉलन नामक फिल्म का सीक्वल भी किया।

मेगन फॉक्स ने 2004 में अभिनेता ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन के साथ डेटिंग शुरू की और दोनों ने 2010 में एक निजी समारोह में शादी कर ली। उन्होंने 2015 में तलाक के लिए अर्जी दी लेकिन 2016 में वापस मिल गए। मेगन के के तीन बच्चे हैं जो 2012 में पैदा हुए। उनका नाम नोहा शैनन ग्रीन, बोधी रैनसम ग्रीन और जर्नी रिवर ग्रीन है।