स्टार ट्रेक के लिए क्वेंटिन टारंटिनो हाथ मिलाएंगे जे जे अब्राम्स के साथ

0
115
स्टार ट्रेक

स्टार ट्रेक के लिए क्वेंटिन टारंटिनो हाथ मिलाएंगे जे जे अब्राम्स के साथ, फिल्म निर्माता क्वेंटिन टारंटिनो निर्माता जे जे अब्राम्स के साथ फिल्म ‘स्टार ट्रेक’ की अगली कड़ी बनाने की योजना बना रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा जब टारंटिनो इस फ्रैन्चाइजी की कोई फिल्म डायरेक्ट करेंगे। स्टार ट्रेक परियोजना संभवत: टारंटिनो की अंतिम फिल्म हो सकती है। उन्होंने पिछले महीने की शुरुआत में पुष्टि की थी कि उनकी दसवीं फिल्म उनकी आखिरी फिल्म होगी।

इसे भी पढ़िए:   शेरिल कोल की तरह ही हॉट है उनका घर भी, लेकिन अब वो उसे बेच रही हैं 32 करोड़ में

टारंटिनो अपनी फिल्मों में एक अलग ही फ़्लेवर के लिए जाने जाते हैं। चाहे ‘पल्प फिक्शन’ हो या ‘जैंगो अनचेंड’, हर फिल्म में टारंटिनो की अलग पहचान दिख जाती है। अब ऐसे में उन्होंने पहले से ही चली आ रही एक फ्रैन्चाइजी के लिए फिल्म बनाने का निर्णय क्यों लिया, यह तो यह फिल्म देखकर ही पता चलेगा। वैसे यह भी संभव है कि स्टार ट्रेक को टारंटिनो अपना रंग दे दें।

इसे भी पढ़िए:   तस्नीम शेख ने शूटिंग के बहाने अभिषेक को जड़े पूरे पांच थप्पड़

‘डेडलाइन डॉट कॉम’ के अनुसार, ऑस्कर विजेता फिल्म निर्माता के पास वैज्ञानिक कल्पना पर आधारित फिल्म श्रृंखला की अगली कड़ी के लिए बहुत अच्छा आईडिया आया है और उन्होंने अब्राम्स के साथ यह विचार साझा किया है। टारंटिनो और अब्राम्स अब इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने की तैयारी कर रहे हैं। अब यह स्क्रिप्ट अगर दोनों को पसंद आ जाती है तो टारंटिनो इस फिल्म को निर्देशित कर सकते हैं और अब्राहम इसका निर्माण कर सकते हैं।

इसे भी पढ़िए:   जंगली फिल्म की शूटिंग शुरु, थाईलैंड में हो रही है शूटिंग

LEAVE A REPLY

two × five =