Gossipganj.com
Film & TV News

इलियनस्काई फ्रंटियर की शूटिंग के दौरान स्टंटमैन ओलेग शिल्किन की मौत

0

इलियनस्काई फ्रंटियर की शूटिंग के दौरान स्टंटमैन ओलेग शिल्किन की मौत हो गई है। सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि शूटिंग के दौरान शिल्किन टैंक के नीचे आ गए। एम्बुलेंस के पहुंचने से पहले ही शिल्किन की मौत हो गई थी। सरकार ने मामले की जांच शरू कर दी है।

शिल्किन के साथ हुई घटना के बाद इन्वेस्टिगेटिव कमेटी ने घटनास्थल पर पहुंचकर फुटेज जारी की है। बताया जा रहा है कि इलियनस्काई फ्रंटियर की एक लड़ाई के सीन की शूटिंग के दौरान टैंक शिल्किन से 10 फीट दूर रुकना था, लेकिन वह शिल्किन के ऊपर चढ़ जाता है।

वहीं, कहा यह भी जा रहा है कि जिस टैंक से यह दुर्घटना हुई है वह जर्मन के अधिकार वाला दिखाया गया है। फिल्म साल 1941 में हुए द्वितीय विश्व युद्ध की लड़ाई पर आधारित है, जिसमे हिटलर की फौज और रेड आर्मी के बीच की लड़ाई को दखाया गया है।

आपको बता दें कि 3 सितंबर 1939 को जर्मनी के पोलैंड में हमला हुआ था। घटना के बाद से ही सेकंड वर्ल्ड वॉर की शुरुआत हुई थी। फिल्म की शूटिंग मॉस्को से 240 किमी दूरी पर हो रही है। इलियनस्काई फ्रंटियर फिल्म की शूटिंग इतनी दूर हो रही थी कि एम्बुलेंस का कम समय में पहुंचना असंभव था।

रशियन स्टंट गिल्ड की प्रेसिडेंट वारवरा निकितियाना ने घटना पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि, फिल्म के सेट पर जब यह घटना घटित हुई सब वहीं पर थे। हम सभी काफी देर तक सदमे थे। कोई भी घटना पर यकीन करने को तैयार नहीं था। वहीं शिल्किन का पूरा परिवार घटना के बाद से ही सदमे मे है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...