Gossipganj.com
Film & TV News

स्कारलेट जॉनसन ने कहा, हॉलीवुड में एक्ट्रेस के साथ होता है गंदा वाला काम

स्कारलेट जॉनसन ने कहा, हॉलीवुड में एक्ट्रेस के साथ होता है गंदा वाला काम, बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो जेंडर वेज गैप यानि पुरुष कलाकारों की तुलना में कम फ़ीस मिलने का मुद्दा उठाती रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी, कि सिर्फ़ बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड में भी फ़ीमेल एक्ट्रेसेज को मेल एक्टर्स के मुक़ाबले कम मेहनताना दिया जाता है। हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस स्कारलेट जॉनसन ने ये खुलासा किया है।

स्कारलेट जॉनसन ने कहा, हॉलीवुड में एक्ट्रेस के साथ होता है गंदा वाला काम

बताते चलें कि फोर्ब्स की सूची के मुताबिक़, स्कारलेट जॉनसन ने 2016 में चार फ़िल्मों सिंग, द जंगल बुक, हेल सीज़र और कैप्टन अमेरिका- सिविल वॉर में काम किया। इन सभी फ़िल्मों ने दुनियाभर में 1.20 बिलियन डॉलर (8000 करोड़ रुपए) का कारोबार किया, जिसमें सबसे बड़ा हिस्सा कैप्टन अमेरिका- द सिविल वॉर का है, जिसने 1.15 बिलियन डॉलर दुनियाभर में जमा किए।

स्कारलेट जॉनसन ने कहा, हॉलीवुड में एक्ट्रेस के साथ होता है गंदा वाला काम

वैसे अब तो दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड का हिस्सा बन चुकी हैं। पिछले महीने उनकी डेब्यू हॉलीवुड फ़िल्म xXx: Return Of Xander Cage रिलीज़ हो चुकी है। स्टारलेट हाल ही में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्मों का हिस्सा रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें हॉलीवुड के इतिहास की टॉप ग्रॉसिंग एक्ट्रेस कहा जाने लगा है। मगर, स्कारलेट को इस मुकाम तक पहुंचने में लंबा संघर्ष करना पड़ा है।

स्कारलेट ने कहा- ”सिर्फ़ इसलिए कि मैं हाईएस्ट ग्रॉसिंग एक्ट्रेस हूं, इसका मतलब ये नहीं कि मुझे सबसे ज़्यादा फ़ीस मिलती है। मेरे पास जो कुछ भी है, उसके लिए मुझे लड़ना पड़ता है।” स्कारलेट ने बताया कि पहले उन्हें अपने पर्सनल स्ट्रगल्स को पब्लिक में लाना अच्छा नहीं लगता था। स्कारलेट ने साफ़ कहा कि वुमंस को हर परिस्थिति में समानता के लिए लड़ना पड़ता है। ये काफी मुश्किल लड़ाई है।