Gossipganj.com
Film & TV News

सोफिया आल्टो | स्टेज पर रोते रोते गाना गाती थी ये गायिका, जानिए क्यों

गहरे डिप्रेशन का शिकार थी सोफिया आल्टो

सोफिया आल्टो | स्टेज पर रोते रोते गाना गाती थी ये गायिका, जानिए क्यों, दीपिका पादुकोण के अलावा बॉलीवुड के कई और सितारे डिप्रेशन को सामने आने लगे हैं। वैसे हॉलीवुड की तरफ भी कई स‍ितारों ने माना है कि वे अवसाद में जी रहे थे और उस दौर का सामना करना वाकई मुश्‍क‍िल रहा। ऐसा ही खुलासा अब वेस्‍ट की एक खूबसूरत सिंगर ने किया है। गायिका सारा सोफिया आल्टो का कहना है क‍ि वह अपनी लाइफ में अवसाद से भरा वक्‍त देख चुकी है।

हालांकि उदासी में भी उन्होंरने परफॉर्म करना नहीं छोड़ा। अब ये बात और है कि कई बार वह रोते हुए स्टेज पर आती थीं और रुंधे गले से ही गाया करती थीं। वेबसाइट ‘द सन डॉट कॉम यूके’ के मुताबिक, ‘क्वीन्स’ हिटमेकर अपने भविष्य को लेकर अधिक सकारात्मक हैं। md’sसारा ने बताया कि इस वक्तब में उन्हों ने अपने ऐसे शोज भी कैंसल क‍िए जो उनके ल‍िए बेहद महत्वापूर्ण थे। यही नहीं, वह कभी शो कैंसल करने के हक में भी नहीं रही हैं।

सारा ने बताया क‍ि भले वह उनकी फीलिंग्सस इतनी बुरी नहीं हैं लेकिन कभी-कभी अवसाद उन पर अब भी प्रभावी हो जाता है। गायिका सारा सोफिया आल्टो ने खुलासा क‍िया है कि एक समय ऐसा भी था जब तनाव के चलते वह रोते हुए स्टेसज पर जाती थीं और खुद को काबू में रखकर गाने की कोश‍िश करती थीं। सारा ने बताया है क‍ि जब वह फिनलैंड में थीं, तो संगीत लेबल उनके अंतर्राष्ट्रीय करियर में मददगार नहीं रहा और इसलिए वह खुद को अकेला महसूस कर रही थीं।

सारा ने बताया – 2012 में वॉइस ऑफ फ‍िनलैंड में सेकंड आने के बाद मेरे पास कई ऑफर आए और उस साल देश में मैंने 300 शोज किए। लेकिन मैं इंटरनेशनल आइडेंट‍िटी चाहती थी और इसे लेकर जब मैंने कई लेबल को अप्रोच किया तो उन्होंएने मुझे खाली हाथ लौटा द‍िया। सारा का कहना है क‍ि इस दौर में वह बेहद निराश थीं और खुद को अकेला महसूस करती थीं।