Gossipganj
Film & TV News

राणा दग्गुबती देंगे थानोस के किरदार को अपनी आवाज़

‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार’ का तेलगू संस्करण

0 2,372

राणा दग्गुबती देंगे थानोस के किरदार को अपनी आवाज़, ‘बाहुबली’ फिल्म के जरिए दक्षिण के साथ ही उत्तर भारत के सिनेप्रमियों के बीच भी पॉपुलर हुए अभिनेता राणा दग्गुबती को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। राणा हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार’ का हिस्सा बन गए हैं। दरअसल राणा ने ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार’ के तेलुगू संस्करण में थानोस नामक किरदार को अपनी आवाज दी है। ‘थानोस’ इस फिल्म में विलेन के किरदार का नाम है और हिंदी में इस किरदार को कबीर बेदी ने अपनी आवाज दी है।

‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार’ एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित और केविन फीग द्वारा निर्मित है। यब फिल्म भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार’ ‘एवेंजर्स: ऐज आॅफ अल्ट्रॉन’ के बाद ऐसी दूसरी फिल्म है, जिसमें मार्वल के कई हीरोज इकठ्ठे दुश्मनों से लड़ते हुए नजर आएंगे। मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार’ दुनियाभर में 27 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में मार्वल के कई पॉपुलर कैरेक्टर इकठ्ठे दिखाई देंगे। राणा ने कहा- ‘मैं मार्वल कॉमिक्स पढ़ते हुए और मार्वल फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं। यह देखना दिलचस्प है कि मार्वल ने किरदार और कहानियों को इस तरह गढ़ा है, जिनसे दुनियाभर के दर्शक जुड़ाव महसूस करते हैं।’

पहले यह फिल्म भारत में अमेरिका से एक सप्ताह पहले रिलीज होने वाली थी, लेकिन तारीख में बदलाव के चलते अब यह दुनियाभर में 27 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म में क्रिस इवांस, स्कार्लेट जोहानसन, चैडविक बोसमैन, टॉम हॉलैंड और मार्क रफैलो जैसे कलाकार हैं। फिल्म ‘अवेंजर्स : इन्फिनिटी वार’ का निर्देशन एंथनी और जो रुसो ने किया है। राणा दग्‍गुबाती ने बाहूबली और बाबूहली 2 के जरिए पूरी दुनिया में ख्याति पाई है। उन्होंने बॉलीवुड की दो फिल्मों में काम किया है। वह रणबीर कपूर के साथ ये जवानी है दिवानी है में गेस्ट अपीरियंस के तौर पर विक्रम की भूमिका में नजर आए थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...