Gossipganj
Film & TV News

स्नैपचैट को रिहाना की वजह से लगी करोड़ों की चपत

एक इंस्टाग्राम पोस्ट और करोंड़ों का नुकसान

0 890

स्नैपचैट को रिहाना की वजह से लगी करोड़ों की चपत, जानी मानी कैरेबियन पॉपस्टार रिहाना गुरूवार को गुस्से से भड़क उठीं और सोशल मीडिया पर लोगों से एक ऐसी अपील कर डाली कि स्नैपचैट को शेयर बाज़ार में करीब पांच प्रतिशत का नुकसान उठाना पड़ा। दरअसल रिहाना का गुस्सा स्नैपचैट के एक ऐप गेम एड ‘वूड यू रादर’ पर भड़का था, जिसमें लोगों से पोल कर पूछा गया था कि वो रिहाना को थप्पड़ लगाना चाहेंगे? या रिहाना के एक्स बॉयफ्रेंड क्रिस ब्राउन को पंच मारना।

आपको बता दें कि फरवरी महीने में भी जब केली जेनर ने स्नैपचेट साईट की डिजाइन के बारे में ट्विट किया था तब शेयर बाज़ार में कंपनी को 1.5 बिलियन डॉलर का नुकसान हुआ था l केली के 105 मिलियन इन्स्टाग्राम फॉलोवर्स हैंl रिहाना ने लोगों से अपील की कि वो तुरंत अपने फोन और बाकी जगह से इस गेम को डिलीट कर दें। रिहाना की इस अपील के बाद शेयर बाज़ार में स्नैपचैट के शेयरों में बड़ा भूचाल आया और कंपनी को 4.7 प्रतिशत तक का नुकसान हो गया।

रिहाना ने इन्स्टाग्राम पर लिखा- स्नैपचैट, मुझे पता है कि तुम्हे पता होगा कि मुझे तुम पसंद नहीं हो लेकिन मैं ये पता करना चाहती हूं कि इस तरह के काम से आप हासिल क्या करना चाहते हो । रिहाना ने स्नैपचैट पर घरेलू हिंसा पीड़ितों का मज़ाक उड़ाने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये उनकी निजी भावना है लेकिन वो लोग जो घरेलू हिंसा से ग्रस्त है और उससे उबर नहीं पायें हैं, ये उनका मज़ाक उड़ाने जैसा है। शर्म आनी चाहिए।

वैसे रिहाना के इस गुस्से के बाद स्नैपचैट ने माफ़ी तो मांग ली और अपना वो एप भी हटा लिया लेकिन तब तक करोड़ों का नुकसान हो चुका था। आपको बता दें कि आर एंड बी सिंगर क्रिस ब्राउन को 2009 में रिहाना पर हमला करने का दोषी पाया गया था। ये बात तब सामने आई थी जब चोट के निशान वाली रिहाना के चेहरे की तस्वीर सबके सामने आ गई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...