Gossipganj
Film & TV News

रिचर्ड टोरेस ने पूरे विधि विधान से की पेड़ से शादी, पेड़ों की कटाई का कर रहे हैं विरोध

0 982

रिचर्ड टोरेस इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। पेरू के अभिनेता रिचर्ड टोरेस ने डोमिनिकन रिपब्लिक की राजधानी सैंटो डोमिंगो में पेड़ों की अंधाधुंध कटाई के खिलाफ लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक पेड़ से ‘शादी’ कर ली। यह अनोखी शादी सियूडैड कलोनियल में हुई जहां टोरेस ने पेड़ पर अंगूठी रखी और एक शख्स जो जज की भूमिका में था, उसे बताया कि उन्हें इस पेड़ से शादी मंजूर है।

अभिनेता ने ‘एफे न्यूज’ को बताया, “हम 17वीं शादी करने के लिए सैंटो डोमिंगो आए हैं और हम तब तक नहीं रुकेंगे, जब तक हम इस तरह के 100 और समारोह करके एक नया गिनीज रिकॉर्ड नहीं बना लेते।” इससे पहले वो कोलंबो, अर्जेंटीना, मैक्‍स‍िको, च‍िले, क्‍यूबा सह‍ित कई देशों में पेड़ों से शादी कर चुके हैं। कोलंबस पार्क में हुए इस छोटे से कार्यक्रम ने दर्जनों लोगों का ध्यान आकर्षित किया। लोग इस शादी को देखने के लिए काफी उत्सुक नज़र आए।

टोरेस के साथ डोमिनिकन कलाकार भी थे, जो शादी में बेस्ट मैन और ब्राइड्समेड की भूमिका में नजर आए। टोरेस का प्रकृति के प्रत‍ि ये प्रेम चर्चा का व‍िषय बना हुआ है। हर कोई उनके इस कदम की सराहना कर रहा है, जबक‍ि सोशल मीड‍िया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है। जाहिर है कि पेरू के अभिनेता रिचर्ड टोरेस को इस काम से पब्लिसिटी भी मिल रही है।

रिचर्ड टोरेस ने शादी करके संदेश देना चाहते हैं कि इंसानों के लिए पेड़ कितने ज़रूरी हैं। फिलहाल उनके इस कदम की लोग तारीफ कर रहे हैं। जैसा कि आपको हम बता चुके हैं कि रिचर्ड टोरेस पेड़ों के साथ शादी करके वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं। खैर वजह जो भी हो लेकिन इतना तो तय है कि पेरू के अभिनेता रिचर्ड टोरेस के दिल में पेड़ों को लेकर खास जगह है और यही चीज़ उन्हें ऐसे कार्यक्रम करने के लिए प्रेरित कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...