सेक्स स्कैंडल का शिकार होते होते बचीं नतालिया पोर्टमैन, जानिए कैसे?

0
130
सेक्स स्कैंडल

सेक्स स्कैंडल का शिकार होते होते बचीं नतालिया पोर्टमैन, जानिए कैसे? , नतालिया पोर्टमैन ने सेक्स स्कैंडल पर खुलकर बात की। उन्होंने खुद से साथ हुई एक घटना के बारे में बताते हुए कहा कि एक हॉलीवुड निर्माता ने उनसे अपने प्राइवेट जेट प्लेन में चलने की पेशकश की थी।

उस समय नतालिया को इस बात का एहसास नहीं हुआ था कि उनके साथ कुछ गलत हो सकता है। इसलिए उन्होंने इसके लिए मना नहीं किया लेकिन जब वो उस जेट प्लेन पर गईं तो उन्हें एहसास हुआ कि वहां पर सिर्फ वो खुद ही मौजूद नहीं है बल्कि जेट प्लेन पर एक बड़ा बिस्तर भी लगा हुआ है और वहां बहुत कुछ हो सकता है। अब वहां से जाने के लिए काफी देर हो चुकी थी।

इसे भी पढ़िए:   शत्रुघ्न सिन्हा हो गए 71 साल के, मना रहे हैं अपना जन्मदिन

नतालिया ने कहा, ‘मैं ऐसा सोच रही थी कि आखिर मैंने किसी ऐसी फ्लाइट को क्यों नहीं लिया जो लोगों से भरी हुई हो। और मैंने देखा कि यहां सिर्फ हम दोनों थे और प्लेन पर एक बिस्तर बनाया गया था।’ हालांकि नतालिया खुशनसीब रहीं कि उनके साथ कुछ नहीं किया गया।

इसे भी पढ़िए:   हॉट एंड बोल्ड फिल्म गेम ओवर को सेंसर बोर्ड ने किया पास

साल 2011 में फिल्म ‘ब्लैक स्वान’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली नतालिया ने बताया कि उन्होंने इस घटना को सामान्य तौर पर लिया। उन्हें काफी बाद में एहसास हुआ कि वह भी सेक्सुअल हरासमेंट की शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने आगे बताया कि शुक्र है कि निर्माता ने जवाब में न लिया। इसलिए ये कहानी इतनी आगे नहीं बढ़ी और वहीं खत्म हो गई। ये हाल ही में सामने आई अन्य हॉलीवुड की घटनाओं की तरह नहीं थी। मेरे साथ कुछ नहीं हुआ।

इसे भी पढ़िए:   गेम ऑफ अयोध्या फिल्म के विरोध में उतरा संत समाज, आंदोलन की धमकी

LEAVE A REPLY

seven + sixteen =