Gossipganj
Film & TV News

लिली एलन ने किया खुलासा | महिलाओं के साथ बनाती थीं संबंध

0 895

लिली एलन को अगर आप नहीं जानते तो आप इस खबर को पढ़ने के बाद पूरी तरह जान जाएंगे। दुनिया की मशहूर टीवी एंकर और सिंगर लिली एलन ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। पति सैम कूपर ने अलग होने के बाद उन्होंने ‘शीजस’ एल्बम के प्रचार टूर के दौरान उन्होंने महिलाओं के साथ संबंध बनाए थे। लिली ने इस राज से परदा तब हटाया जब उनकी किताब के कुछ हिस्से प्रेस में लीक हो गए। जाहिर है कि लिली एलन के इस खुलासे के बाद उनके फैन्स को झटका लगा है लेकिन बेहतर बात इसमें ये है कि लिली एलन ने सच्चाई को स्वीकार भी कर लिया है।

इंस्टाग्राम पर लिली ने एक पोस्ट में लिखा- ”मैंने अपनी किताब ‘माई थॉट्स इग्जैक्टली’ में अपने कठिन दिनों के बारे में विस्तार से बताया है। ‘शीजस’ एल्बम के प्रचार टूर के दौरान मैंने महिला एस्कॉर्ट्स के के साथ संबंध बनाए थे क्योंकि मैं उदास और अकेला महसूस कर रही थी। इस बात पर मुझे गर्व नहीं है लेकिन मैं इस पर शर्मिंदा भी नहीं हूं।” एलन ने जिस घटना का जिक्र किया है वो साल 2014 की है। वैसे भी लिली एलन का ये स्वीकार करना ही काफी हिम्मत का काम है।

सिंगर ने पोस्ट के साथ एक ईमेल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसमें कोई उन्हें लीक होने के बारे में चेतावनी भी दे रहा है। बता दें कि लिली एलन एक ब्रिटिशर हैं। खास बात यह है कि वो सॉन्ग राइटर और टेलीविजन प्रेजेंटर के तौर भी मशहूर हैं। लिली एलन फैन्स से कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सिंगर की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा पाना आसान नहीं है। इंस्टाग्राम पर लिली के 8 लाख 78 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। यही कारण है कि कुछ ही समय में उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट में हजारों लाइक्स आ जाते हैं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...